होर्डिंग्स फाड़ने पर खफा राजेंद्र राणा ने सरकार पर साधा निशाना, सैंकड़ों समर्थकों के साथ निकाली रोष रैली

Sunday, Mar 08, 2020 - 05:41 PM (IST)

सुजानपुर/हमीरपुर (ब्यूरो): सुजानपुर विधानसभा चुनाव में हुए बड़े फेरबदल के बाद बीते सवा 2 साल से शरारती तत्वों की ओर से की जा रही बचकाना हरकतों पर विधायक राजेंद्र राणा व उनके साथ सैंकड़ों समर्थकों व कार्यकर्ताओं ने रविवार दोपहर को चिल्ड्रन पार्क में विरोध-प्रदर्शन किया। विधायक राजेंद्र राणा व उनके साथ आए लोगों ने इस दौरान काले बिल्ले लगा रखे थे। उन्होंने होर्डिंग्स फाडऩे को लेकर सुजानपुर बाजार में रोष रैली निकाली व अब तक प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई न किए जाने पर रोष भी जताया। इस दौरान उन्होंने सुजानपुर पुलिस चौकी का भी घेराव किया।

सरकार ने कुछ लोगों को दिया गुंडागर्दी करने का लाइसैंस

इस अवसर पर विधायक ने आरोप लगाया कि जिस तरह के हालात बन गए हैं, उससे यही लगता है कि प्रदेश सरकार ने कुछ लोगों को गुंडागर्दी करने का लाइसैंस दे दिया है, जिन्हें विधानसभा के भीतर विकास हजम नहीं हो रहा है। सवा 2 साल से कभी उद्घाटन पट्टिकाएं तोड़ रहे हैं तो कभी शिलान्यास पट्टिकाओं को गायब कर रहे हैं। विधायक प्राथमिकता के कार्यों को अपना बताने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं। इनकी बचकाना हरकतों की हद इतनी बढ़ गई है कि अब राष्ट्र स्तरीय होली महोत्सव में प्रदेश व देश के अन्य राज्यों से आने वाले अतिथियों का स्वागत करना भी इन लोगों को फूटी आंख नहीं सुहा रहा है। ऐसे लोग तर्क दे रहे हैं कि राजेंद्र राणा की शक्ल अनुराग ठाकुर को पसंद नहीं है।

विधानसभा में प्रमुखता से उठाएंगे मुद्दा

उन्होंने कहा ताज्जुब है कि गोली मारो व गाली की अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने वालों के सिपहसिलारों ने दिल्ली दंगों से भी सबक नहीं लिया है तथा अब उनके होर्डिंग भी उन्हें परेशान करने लगे हैं। उन्होंने सवाल किया कि इन लोगों में बिन पानी के मछली की तरह इतनी छटपटाहट क्यों हो रही है। उन्होंने आगाह किया कि इन लोगों की हरकतों से विधानसभा क्षेत्र की जनता के सब्र का बांध टूट चुका है तथा प्रशासन ने होर्डिंग फाड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो 2 दिन बाद विधानसभा में इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया जाएगा।

Vijay