गुस्साए ग्राहक ने कंपनी के ऑफिस में बंदी बनाए 17 लोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Thursday, Dec 19, 2019 - 10:44 PM (IST)

पांवटा साहिब (ब्यूरो): उपमंडल के पांवटा साहिब में स्थित बजाज फाइनांस कंपनी के कार्यालय में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवक ने 12 कर्मचारी और 5 ग्राहकों को ताला लगाकर बंदी बना लिया। सूचना मिलते ही पांवटा पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर ताला खुलवाया और बंदी बनाए लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस्लाम (25) पुत्र बूबा खान ने बजाज फाइनांस कंपनी से 31 हजार रुपए का मोबाइल फाइनांस करवाया हुआ था तथा 6 महीने पहले मोबाइल खराब हो गया। इसके बाद युवक ने कंपनी से मोबाइल का क्लेम करने के लिए आवेदन किया हुआ था।

वीरवार देर शाम को युवक ने कार्यालय में पहुंचकर बाहर से ताला जड़ दिया, जिसके चलते कंपनी के 12 कर्मचारी व 5 ग्राहक अंदर ही फंस गए। इसके बाद बजाज फाइनांस कंपनी के मैनेजर मनीष मौर्य ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर ताला खुलवाया और कार्यालय में फंसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पांवटा साहिब के डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि एक कंपनी के कार्यालय में युवक ने ताला लगाकर कुछ लोगों को बंदी बना लिया था। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्यालय का ताला खुलवाया तथा बंदी लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Vijay