नागरिकता संशोधन बिल पर बोले आनंद शर्मा : कहा-राजनीति से प्रेरित फैसला, नहीं थी लाने की जरूरत

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 03:15 PM (IST)

शिमला (तिलक) : नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में कई हिस्सों में हिसंक घटनाएं हो रही हैं । इस बिल को राज्यसभा में कांग्रेस के उप नेता आनंद शर्मा ने केंद्र सरकार पर विवाद खड़ा करने और राजनीति करने की मंशा करार दिया है। शिमला पहुंचे आनंद शर्मा ने कहा कि इस बिल को लाने की कोई जररूत नहीं थी।

यदि किसी को नागरिकता देनी है तो उसका संविधान में पहले से प्रावधान है । लेकिन सरकार ने केवल राजनीति करने के लिए ये विवाद खड़ा किया है इससे नार्थ ईस्ट के राज्यो के लोगो मे असुरक्षा की भावना पैदा हो गई और लोग सड़को पर उतर कर विरोध कर रहे है । आनद शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार को समझना चाहिए था ओर ऐसा कोई काम नही करना चाहिए था जिससे समाज में तनाव बढ़ जाए।

बता दें आनंद शर्मा रविवार देर शाम शिमला पहुंचे है और आज रिज मैदान पर घुमने पहुंच गए । वहीं कांग्रेस के कई नेता भी उनके साथ थे। आनंद शर्मा गेयटी में एडीसी क्लब में पूर्व अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ करीब आधे घंटे तक रहे। इस दौरान प्रदेश की राजनीति को लेकर चर्चा भी की। उसके बाद आनंद शर्मा स्केंडल से होते हुए सीटीओ पहुंचे जहां से हाई कोर्ट में बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में हिस्सा लेने निकल गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News