Watch Video: 76 लाख के बाद अब 'यहां' पकड़े गए 24 लाख रुपए

Monday, Nov 14, 2016 - 11:11 AM (IST)

चंबा: सुंदरनगर में पकड़ी 76 लाख की राशि के एक दिन बाद ही बनीखेत बैरियर पर भी पुलिस ने करीब 24 लाख रुपए से ज्यादा कैश जब्त किया है। जानकारी के अनुसार बनीखेत बैरियर पर पुलिस ने नाका लगाया हुआ था और इसी दौरान दो लग्जरी गाड़ियों से नकद राशि बरामद की है। पुलिस ने एक डस्टर गाड़ी से 21.79 लाख रुपए बरामद किए गए नोट 500 और 1000 के हैं। साथ ही दूसरी गाड़ी से 2.85 लाख रुपए बरामद किए गए नोटों में सिर्फ 500 के ही हैं।  


पुलिस ने धनराशि को जब्त कर जांच का काम शुरू कर दिया है। डी.एस.पी. डलहौजी सागर ने इसकी पुष्टि की हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही हैं और इनकम टैक्स विभाग को इस कैश के बारे में सूचना भेज दी गई है। साथ ही अन्य गाड़ियों की भी जांच की जा रही हैं। बताया जा रहा है कि यह गाड़ी चंबा के किसी व्यापारी की है और गाड़ी पठानकोट की तरफ जा रही थी।


वाहन में जसविंद्र सिंह पुत्र मनोहर सिंह निवासी हरदासपुरा चंबा व मनजीत सिंह पुत्र आत्मा राम निवासी सुलतानपुर सवार थे। मौके पर वाहन में सवार लोग यह लोग पैसों से संबंधित किसी प्रकार के दस्तावेज नहीं दिखा पाए। हाल ही में सुंदरनगर के धनोटू में एक लग्जरी गाड़ी से 76 लाख रुपए की राशि बरामद हुई थी। अब बड़ी बरामदगी का दूसरा मामला चंबा जिला से सामने आया है।