हिमाचल की वादियों के कायल हुए अमिताभ बच्चन, ब्लॉग के जरिए कही मन की बात

Thursday, Nov 28, 2019 - 10:30 PM (IST)

मनाली (सोनू): मनाली आकर आराम करने का दिल करता है और वैसे भी रिटायरमैंट की उम्र हो गई है। अब तो ऐसी शांत वादियों में आराम करने को दिल करता है। लगभग 6 घंटे के सफर के बाद मनाली पहुंचने पर आराम करने का मन बनाते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने मन की बात ब्लॉग के जरिए जाहिर की। उन्होंने कहा कि हिमाचली लोगों की सादगी और भोलेपन के वो हमेशा ही कायल रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक उम्र के पड़ाव में आकर हर किसी के साथ ऐसा होता है कि मन कुछ और शरीर कु छ और हाथ कुछ और काम करते हैं जो उनके साथ भी हो रहा है।

हिमाचली लोग बहुत सादे और ईमानदार

बिग बी ने हिमाचली लोगों की तारीफ करते हुए लिखा कि ये लोग बहुत सादे और ईमानदार हैं। हम कभी भी इनकी बराबरी नहीं कर सकते हैं। अमिताभ बच्चन अगले कुछ दिन फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के चलते मनाली में रहेंगे। सप्ताह भर रोहतांग, सोलंगनाला, गुलाबा, हामटा, नग्गर व रायसन जैसे स्थानों में फिल्म की शूटिंग होगी।

ब्रह्मास्त्र पर मौसम पड़ा भारी, आलिया-रणबीर हुए बोर

फिल्म ब्रह्मास्त्र पर मौसम भारी पड़ गया है। हालांकि आसमान से गिर रही सफेद बर्फ को देख ब्रहमास्त्र फिल्म के निदेशक काफी उत्साहित हैं लेकिन बर्फ  के साथ बारिश के चलते खराब मौसम में दूसरे दिन भी ब्रहमास्त्र फिल्म की शूटिंग नहीं हुई। लगातार 2 दिन तक कोई काम न होने से फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी बोर हो गए। लिहाजा वे पतलीकूहल के पास स्थित स्पेन रिजॉर्ट होटल से निकल कर मनाली की ओर शहर की ओर आए। जहां उन्होंने अंग्रेजों के वंशजों के एक निजी होटल में लंच किया।

बिग बी ने ट्विटर और ब्लॉगिंग कर बिताया दिन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी शूटिंग न होने से सहज महसूस नहीं कर रहे थे। उन्होंने बारिश भरा दिन सोशल मीडिया पर ट्विटर और ब्लॉगिंग कर बिताया। स्थानीय को-आर्डीनेटर अनिल कायस्था ने बताया कि मौसम साफ होते ही शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

Vijay