ब्रह्मास्त्र की शूटिंग को इस दिन मनाली आएंगे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 10:01 PM (IST)

मनाली (सोनू): बॉलीवुड के महानायक स्टार कलाकार अमिताभ बच्चन हिन्दी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग को लेकर मनाली आ रहे हैं। बुधवार को इस फिल्म की शूटिंग के लिए जगह चिन्हित करने व रैकी करने को यूनिट मनाली पहुंच गई है। पर्यटन स्थल मनाली के बर्फीले पहाड़ों में ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग 20 नवम्बर से शुरू होगी। रैकी करने मनाली पहुंची यूनिट को देख मंदी की मार झेल रहे शूटिंग से जुड़े कारोबारियों ने भी राहत की सांस ली है। फिल्म से जुड़े लोगों की मानें तो तीसरी बार बिग बी मनाली का रुख करेंगे। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म की शूटिंग के लिए भी मनाली के कुछ स्थलों का चयन किया जा रहा है जिसके लिए रैकी टीम मनाली पहुंच गई है।

आयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ब्रह्मास्त्र फिल्म

आयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ब्रह्मास्त्र फिल्म में अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी शूटिंग के लिए मनाली आ रहे हैं। मनाली के स्थानीय को-आर्डीनेटर राकेश रावत ने बताया कि ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग 20 नवम्बर से मनाली की वादियों में होने जा रही है।

फोटोग्राफ्स के जरिए फाइनल कर ली लोकेशन

फिल्म की लोकेशन को फाइनल करने के लिए रैकी टीम मनाली पहुंच गई है। हालांकि फोटोग्राफ्स के जरिए लोकेशन चयनित कर ली गई है लेकिन रैकी टीम उन स्थानों की रैकी करने के बाद फाइनल मोहर लगाएगी। उन्होंने बताया कि रोहतांग की वादियों सहित सोलंगनाला, गुलाबा, हामटा, नग्गर व रायसन जैसे स्थानों में 2 सप्ताह से अधिक दिनों तक शूटिंग की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News