Amir Khan को पसंद आईं हिमाचल की वादियां, मनरेगा मजदूरों के साथ खिंचवाई Photo

Tuesday, Apr 23, 2019 - 09:36 PM (IST)

धर्मशाला/पालमपुर (मुनीष/गौरव): अपने ड्रीम प्रोजैक्ट महाभारत फिल्म के लिए लोकेशन ढूंढने के लिए आमिर खान ने कांगड़ा का रुख किया है। आमिर खान पालमपुर से लेकर कांगड़ा के ग्रामीण इलाकों का अवलोकन करेंगे ताकि लोकेशन फाइनल की जा सके। वह 2 दिन यहां रुक कर लोकेशन देखेंगे और इसके बाद लोकेशन फाइनल की जाएगी। लोकेशन फाइनल होने पर जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं। इसकी शुरूआत आमिर खान ने कांगड़ा से सटे कोहाला गांव से की। इसके बाद बॉलीवुड स्टार आमिर खान कलेड गांव में भी लोकेशन देखने पहुंचे। आमिर खान ने कलेड गांव में मनरेगा में काम कर रहे लोगों के साथ बातचीत की और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। यहां पहुंचकर आमिर खान ने कुछ जगहों का अवलोकन किया।

अगले वर्ष शुरू कर सकते हैं फिल्म की शूटिंग

जानकारी के अनुसार आमिर खान कलेड में अगले वर्ष मार्च व अप्रैल माह में फिल्म की शूटिंग कर सकते हैं। बॉलीवुड स्टार आमिर खान का कहना है कि हिमाचल की वादियां उन्हें काफी पसंद आई हैं। बता देें कि आमिर खान गत दिवस धर्मशाला पहुंचे थे। आमिर खान महाभारत को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 5 भागों में बनाई जाएगी। अगले 10 साल तक आमिर महाभारत में काम करेंगे और इस दौरान 5 भागों में महाभारत की अलग-अलग कहानियों पर फिल्म बनाई जाएगी।

पालमपुर की वादियों को निहारा

वहीं आमिर खान ने मंगलवार को सुबह पालमपुर की वादियों को निहारा। मंगलवार सुबह करीब 8 बजे आमिर खान नगरी रोड से होते हुए मैंझा पहुंचे। उन्होंने यहां न्यूगल खड्ड के किनारे की वादियों को देखा। इसके बाद वह बुड्ढा मल कैसल गए। जब वहां के स्टाफ ने उन्हें देखा तो हर कोई हैरान रह गया। आमिर खान ने यहां के स्टाफ से मुलाकात की तथा यहां के बारे में जानकारी ली।

Vijay