एम्बुलैंस-टिप्पर चालक की लापरवाही पड़ी भारी, बाइक सवार को मिली दर्दनाक मौत

Friday, Jan 05, 2018 - 08:15 PM (IST)

मानपुरा: नालागढ़-भरतगढ़ मार्ग पर बीड़ प्लासी के समीप एक एम्बुलैंस और टिप्पर चालक की लापरवाही की कीमत एक बाइक सवार युवक को जान देकर चुकानी पड़ी। मृतक युवक पंजाब के रोपड़ जिला के घनौली गांव का रहने वाला था। वहीं टिप्पर चालक घटना के बाद से मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने टिप्पर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। 

ऐसे हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार बीड़ प्लासी निवासी विक्रम ठाकुर ने बताया कि देर सायं उसकी दुकान के सामने एक एम्बुलैंस खड़ी थी। इस बीच रोपड़ जिला के घनौली निवासी प्रदीप कुमार व दीपक कुमार बाइक पर गुजर रहे थे कि अचानक एम्बुलैंस के चालक ने खिड़की खोल दी, जिससे बाइक सवार खिड़की से टकराने के बाद सड़क पर गिर गए। इस दौरान दूसरी ओर से एक टिप्पर तेज रफ्तार में आया और इन दोनों के ऊपर से निकल गया। इससे दीपक पुत्र राजेंद्र सिंह (19) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रदीप बुरी तरह से जख्मी हो गया। जख्मी हालत में उसे नालागढ़ चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।

एम्बुलैंस और टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज
एस.पी. राहुल नाथ ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने ए.सी.सी. एम्बुलैंस के चालक व टिप्पर चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है। एम्बुलैंस के चालक ने बिना देखे ही खिड़की खोल दी और टिप्पर चालक ने बिना ब्रेक लगाए ही उनके ऊपर से वाहन चढ़ा दिया जिससे दीपक की मौत हुई है।