15 अगस्त को मुख्यमंत्री व विधायक को मिली बम से उड़ाने की धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 07:59 PM (IST)

अम्ब (विवेक/अश्विनी): असामाजिक तत्वों ने गगरेट के विधायक राकेश कालिया को धमकी भरा फोन कर 15 अगस्त को तिरंगा फहराने पर उन्हें व मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी है। विधायक राकेश कालिया की शिकायत पर अम्ब पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। विधायक राकेश कालिया ने अम्ब पुलिस थाना में दी तहरीर में कहा है कि मंगलवार सुबह 10 बजकर 4 मिनट पर उन्हें 447537171704 नंबर से धमकी भरी काॅल आई।

उसने खुद को सिख फाॅर जस्टिस संस्था का प्रमुख बताया और कहा कि तूने या तेरे मुख्यमंत्री ने हमारे खालिस्तान के इलाके देहरा के डोगरा मैदान में 15 अगस्त को तिरंगा फहराया तो वहां पर सभी भारतीयों को बम से उड़ा देंगे। यह हमारा तुम भारतीयों और तुम्हारे देश के विरुद्ध युद्ध का आगाज है। तुम और तुम्हारा मुख्यमंत्री इस बात को समझ ले। इससे पहले भी कई धमकी भरे फोन कई हस्तियों को आ चुके हैं। इसी सिलसिले में भारत सरकार ने देश के बाहर बैठे कुछ लोगों को आतंकवादी की श्रेणी में रखा है।

एसएचओ अम्ब गौरव भारद्वाज ने शिकायत मिलते ही इस बाबत मामला दर्ज कर मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए इसकी सरगर्मी से जांच शुरू कर दी है। बहरहाल अभी तक विधायक राकेश कालिया की सुरक्षा नहीं बढ़ाई गई है। उधर एसपी राकेश सिंह ने बताया कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए इसकी गहराई से जांच की जा रही है। फोन कॉल करने वाला कौन था यह जांच के बाद ही पता चलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News