नशीले कैप्सूल व चरस मामले के 3 आरोपी ज्यूडीशियल रिमांड पर

Monday, Feb 08, 2021 - 11:13 PM (IST)

अम्ब (अश्विनी): नशीले कैप्सूलों व चरस तस्करी के अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किए गए 3 आरोपियों को 14 दिन के ज्यूडीशियल रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस थाना अम्ब में मादक द्रव्य अधिनियम के तहत दर्ज तीन मामलों में गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पुलिस रिमांड की अवधि समाप्त होने पर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया।

गौरतलब है कि गत शुक्रवार 5 फरवरी को अम्ब पुलिस ने मुबारिकपुर क्षेत्र में 2 आरोपियों को नशीले 272 कैप्सूलों सहित पकड़ा था। पुलिस ने स्कूटी सवार एक आरोपी से 80 नशीले कैप्सूल पकड़े थे जबकि दूसरे मामले में उसकी निशानदेही पर पुलिस टीम ने मुबारिकपुर स्थित एक कन्फैक्शनरी की दुकान पर रेड डालकर फ्रिज में छुपाए हुए 192 नशीले व प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद किए थे।

एक अन्य मामले में शनिवार देर सायं पुलिस टीम ने अम्ब-ऊना हाईवे पर पड़ते कटौहड़ कलां में सहारनपुर (यू.पी.) निवासी एक प्रवासी से 238.53 ग्राम चरस बरामद की थी। एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा के अंतर्गत पुलिस थाना अम्ब में दर्ज मामले में एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिए गए आरोपी को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। डी.एस.पी. अम्ब सृष्टि पांडेय का कहना है कि उक्त मामले में आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। 

Content Writer

Kuldeep