फिल्मी स्टाइल में आल्टो कार ने रौंद डाले 6 लोग, अस्पताल में भर्ती

Wednesday, Jan 24, 2018 - 02:21 AM (IST)

डरोह: डरोह बस स्टैंड से मात्र 100 मीटर पीछे आल्टो कार (नं.-एच.पी. 36 सी 2254) के अनियंत्रित होने से 6 लोग चपेट में आ गए। जानकारी के अनुसार कार चालक संजीव कुमार निवासी खुंडियां पालमपुर की तरफ  से अपने घर परिवार सहित जा रहा था कि डरोह के पास अचानक उसने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया जिस कारण सड़क के किनारे पैदल चल रहे एक बुजुर्ग जनक राज निवासी बस्केहड़ साथ में उनके 3 वर्षीय पोते आयुष को चपेट में ले लिया। ड्राइवर से फिर भी गाड़ी नियंत्रित नहीं हुई और आगे 2 लड़कियां अंकिता और दीक्षा निवासी बस्केहड़ को भी चपेट में लेते हुए दुकान के बरामदे में बैठे 2 भाई राजकुमार और अनिल कुमार को भी चपेट में ले लिया। हालांकि कार में बैठे लोगों को कोई भी चोट नहीं आई। 

पालमपुर-विवेकानंद अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज
फिल्मी स्टाइल में घटित इस दुर्घटना में जनक राज को सिर व बाजू में चोट आई जबकि उनके पोते को भी सिर में गहरी चोट लग गई है। अंकिता, दीक्षा, राजकुमार और अनिल कुमार को सिर, बाजू व टांगों में गहरी चोटें आईं। घायलों को तुरन्त पालमपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ का इलाज विवेकानंद अस्पताल में चल रहा है। दुर्घटना में घायल आयुष की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस दुर्घटना में दुकान के बाहर खड़ी अनिल कुमार की बाइक भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं सड़क के किनारे से जा रहे आवारा कुत्ते को भी कार ने कुचल दिया। 

पुलिस ने कब्जे में ली कार 
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्टेशन भवारना से टीम ने मौके पर पहुंची और दुर्घटना का जायजा लिया और धारा 337, 279 के तहत मामला दर्ज कर कार को अपने कब्जे में लेकर कार चालक को मैडीकल के लिए ले जाया गया। एस.एच.ओ. भवारना कुलवंत सिंह ने बताया कि डरोह में कार दुर्घटना हुई है और धारा 337, 279 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।