महिला के 11 वर्षीय बेटे ने किया खुलासा, हत्या से पहले 4 साल की मासूम के साथ हुआ था ये सब

Saturday, Nov 07, 2020 - 11:40 PM (IST)

पांवटा साहिब (संजय): उपमंडल पांवटा साहिब के कुंजा मतरालियों में 4 साल की मासूम बच्ची की हत्या के मामले में कई चौकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं। सौतेली मां ने पहले बच्ची के साथ बुरी तरह से पिटाई की उसके बाद ठंडे पानी से नहलाया। इसका खुलासा महिला के 11 साल के बेटे ने पुलिस के सामने किया है। कुंजा मतरालियों में मंगलवार को एक 4 साल की मासूम बच्ची की मौत मामले में पुलिस की जांच में दूसरे दिन कुछ और ही खुलासा हुआ।

बच्ची से टूट गई थी टॉयलेट की सीट

बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची बाथरूम में खेल रही थी और इस दौरान बच्ची से बाथरूम में टॉयलेट की सीट टूट गई, जिससे सौतेली मां गुस्सा हो गई और बच्ची को उठाकर फर्श पर पटक दिया तथा काफी देर तक बेहरमी से पिटाई की व बच्ची को ठंडे पानी से नहलाया गया। जब बच्ची बेहोश हो गई उसके बाद आनन-फानन में देर रात को देवीनगर के एक निजी अस्पताल में लाया गया। लेकिन पुुलिस ने बड़ी गहनता से इसकी जांच की जिसके बाद बच्ची के हत्या के राज खुल गए। पुलिस ने घर में पहुंचकर आरोपी महिला के बेटे से पूछताछ की, जिसमें बच्चे ने हत्या के सारे राज खोल दिए।

पहले भी कई बार बच्ची को पीट चुकी थी महिला

बेटे ने यह भी बताया कि बच्ची के साथ पहले भी कई बार मारपीट की जाती थी। पुलिस ने हत्या के मामले में गिरफ्तार महिला से कड़ी पूछताछ चल रही है। पुलिस ने आरोपी महिला को शनिवार को अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने महिला को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। जिसकी पुष्टि पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने की।

Vijay