लक्षण दिखने पर सभी विधायक करवाएं टैस्ट, सदन में न करें प्रवेश : मुख्यमंत्री

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 04:27 PM (IST)

शिमला (योगराज) : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि बीते रोज विधायक रीता धीमान पॉजिटिव पाई गई हैं उनका इलाज चल रहा है और उनकी तबीयत ठीक है। एहतियात के तौर पर सदन को पूरी तरह सैनेटाइज किया गया है, साथ ही विधानसभा के सभी सदस्यों से आग्रह किया गया है कि अगर किसी विधायक को लक्षण आते हैं तो वह सदन में न आए और खुद का टैस्ट करवाए। इसके अलावा अगर ऐसी परिस्थिति पैदा होती है कि सदन की कार्यवाही को रोकना पड़ा तो सभी की राय के बाद कोई फैसला होगा।

इसके अलावा कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अपनी राजनीति चमकाने के लिए बिना किसी आधार और बिना किसी के तथ्य के सरकार पर कोरोना को लेकर आरोप लगा रही है जिसके लिए कांग्रेस पार्टी लोगों के बीच में हसीं का पात्र बन रही है। प्रदेश सरकार ने कोरोना काल में अन्य राज्यों से बेहतर काम किया है। 

वहीं विधायक के पॉजिटिव आने के बाद विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने कहा है कि कोविड प्रोटोकॉल के तहत विधानसभा सत्र की कार्यवाही करवाई जा रही है और सभी विधायकों को कहा गया है कि थोड़े से भी लक्षण आने पर टेस्ट करवाये और विधानसभा न आएं। विधानसभा सदन के लिए जाने से पहले सभी एंट्री गेट पर थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही प्रवेश की अनुमति दी जा रही है ताकि संक्रमण से बचा जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News