एमएस बिट्टा बाेले-हम करेंगे तिरंगे की हिफाजत, खालिस्तानी चैलेंज स्वीकार (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 09:50 PM (IST)

शिमला/सोलन (कुलदीप/नरेश): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सहित पक्ष-विपक्ष के बड़े नेताओं को खालिस्तान समर्थक एवं सिख फॉर जस्टिस के गुरपखवंत सिंह पन्नू का धमकी भरा फोन आने के बाद ऑल इंडिया एंटी टैररिस्ट फ्रंट चीफ मनिंदर सिंह बिट्टा मंगलवार को हिमाचल प्रदेश विधानसभा पहुंचे। यहां पर उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित अन्य नेताओं से मुलाकात की। मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद बिट्टा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सरकार और देेवभूमि हिमाचल के लोगों को खालिस्तानियों से डरने की जरूरत नहीं है।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बयान को सराहा

उन्होंने कहा कि हम देश और हिमाचल प्रदेश में तिरंगे की हिफाजत करेंगे। उन्होंने कहा कि खालिस्तानियों का चैलेंज उन्हें स्वीकार है। उन्होंने खालीस्तानियों की धमकी के बाद नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की तरफ से दिए गए उस बयान की भी सराहना की, जिसमें उन्होंने इस मामले में सरकार का साथ देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि इस दिन हर घर में तिरंगा फहराया जाए। उन्होंने कहा कि खालीस्तान की इस तरह की कोशिशों को कभी कामयाब होने नहीं दिया जाएगा।

खालिस्तान न कभी था और न कभी होगा

वहीं सोलन में पत्रकार वार्ता के दौरान मनिंदर सिंह बिट्टा ने कहा कि खालिस्तान न कभी बना था न बनेगा और न ही कभी बनने दिया जाएगा। उन्होंने खालिस्तान के मुट्ठी भर लोग मांग कर रहे हैं जबकि यह मांग बिल्कुल गलत है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हिमाचल के सभी नागरिकों का सिर्फ एक ही लक्ष्य होना चाहिए सभी के हाथों में तिरंगा हो। हमें कोई राजनीति नहीं करनी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News