कृषि विश्वविद्यालय में सभी कक्षाएं 15 अप्रैल तक स्थगित

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 11:54 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): कृषि विश्वविद्यालय में स्नातक तथा स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम की सभी कक्षाएं 15 अप्रैल तक स्थगित रहेंगी। यद्यपि पूर्व निर्धारित परीक्षाएं तथा अन्य अकादमिक गतिविधियां अपने निर्धारित समय पर ही आयोजित की जा सकेंगी। इस अवधि में ऑनलाइन टीचिंग का कार्य भी जारी रहेगा। इस अवधि में सभी शैक्षणिक, गैर-शैक्षणिक कर्मचारी, प्रोजैक्ट स्टाफ  तथा अन्य वर्कर अपनी ड्यूटी पर सामान्य रूप से उपस्थित रहेंगे।

छात्रावास में वापस आने पर प्रस्तुत करनी होगी नैगेटिव रिपोर्ट

विश्वविद्यालय प्रशासन ने यह भी स्पष्ट किया है कि यदि कोई विद्यार्थी छात्रावास छोड़कर जाना चाहता है तो इसके लिए उसे विधिवत ढंग से स्वीकृत लेनी होगी वहीं छात्रावास में वापस आने पर आरटीपीसीआर की 72 घंटे तक की पुरानी नैगेटिव रिपोर्ट प्रस्तुत करनी होगी।

5 से 7 अप्रैल तक पंजीकरण करवा सकते हैं छात्र

उधर, कुलपति ने आदेश जारी किए हैं कि प्रथम वर्ष तथा बीएससी के छात्रों को छोड़कर अन्य सभी छात्र दूसरे सैमेस्टर के लिए 5 से 7 अप्रैल तक अपना पंजीकरण करवा सकते हैं। इस हेतु उन्हें स्कैन की गई कॉपी तथा निर्धारित शुल्क वित्त नियंत्रक खाते में ऑनलाइन जमा करवाना होगा। वही बीएससी ऑनर्स एग्रीकल्चर की रिक्त सीटों की काऊंसलिंग प्रक्रिया 6 अप्रैल को आयोजित की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News