शराबियों ने बस में किया हंगामा, कंडक्टर को भी पीटा

Thursday, Mar 12, 2020 - 06:13 PM (IST)

नाहन (सतीश शर्मा) : शिलाई उपमंडल के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र कफोटा में नाहन डिपू की  एचआरटीसी की बस  नाहन से  कोटिबोंच जा रही थी। बस के कंडक्टर के साथ बस में सफर कर रहे शराबियों ने मारपीट कर दी साथ ही टिकट मशीन भी तोड़ दी। 

जानकारी के अनुसार गुरुवार को नाहन डिपो की बस एचआरटीसी एचपी- 18बी- 4696 नाहन से कोटिबोंच बाया विकासनगर होते हुए कफोटा जा रही थी। कफोटा पीछे ओर कांडो से आगे कफोटा कॉलेज के पास तीन शराबियों ने बस कंडेक्टर देवेंद्र सिंह के साथ पहले बदतमीजी की ओर उसके बाद मार पिटाई की। शराबियों द्वारा की मार पिटाई के दौरान टिकट काटने वाली मशीन को भी शराबियों ने तोड़ डाला। जिसके बाद कंडक्टर ओर चालक ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचा कर कफोटा पहुंचे।

कफोटा पहुंचने के बाद चालक ने थाना शिलाई में घटना की सूचना दी। मार-पिटाई करने वाले तीनों शराबी मौके से फरार हो गए थे। वही बस में सवार चालक बलवीर सिंह, सनिया, अतरो देवी, दयाराम, ने बताया कि बस में जुइनल से तीन शराबी बैठे थे। जब कंडेक्टर ने शराबियों को बस की खिड़की से ऊपर आने के लिए कहा तो उन्होंने कंडेक्टर के साथ बतमीजी शुरू की और जिसके बाद कंडेक्टर के साथ मार पीट भी की। जिसमें टिकट मशीन और कैश बेग भी गिर गया। 

वही, एचआरटीसी बस कंडक्टर देवेंद्र ने बताया कि मार पिटाई करने वाले अक्सर उनके साथ दुव्यवहार करते रहते थे। लेकिन आज जब उन्होंने शराबियों को खिड़की से ऊपर आने की बात कही तो तीनों शराबी आग बगुला हो गए ओर गाली गलौच करने लगे ओर उन्हें मारने लगे। उधर, शिलाई थाना प्रभारी एसएचओ मस्त राम ने बताया कि मारपीट की सूचना मिलने पर पुलिस को तुरंत मौके पर भेज दिया गया है। 

kirti