अफगानी सेना को यहां धूल चटाते नजर आएंगे अक्षय कुमार, तैयार की रणनीति

Sunday, May 20, 2018 - 07:09 PM (IST)

मनाली: अफगानी सेना को धूल चटाने के लिए अक्षय ने स्पीति की वादियों में डेरा डाल दिया है। हजारों सैनिकों से लोहा ले रहे अक्षय बुलंद हौसले के साथ स्पीति की वादियों में रणनीति बनाने में जुट गए हैं। स्पीति के पांगी में अक्षय अपने 21 साथियों सहित 10 हजार अफगानी सेना को टक्कर देंगे। रविवार को पांगी में अक्षय को 36वीं सिख बटालियन के 21 जवानों संग रणनीति बनाते हुए दिखाया गया। फिल्म निर्देशक अनुराग सिंह ने अक्षय व उनके साथियों पर स्पीति के पांगी में कुछ दृश्य फिल्माए। शूटिंग करने से पहले रविवार सुबह अक्षय कुमार ने स्पीति के कीह गोंपा में पूजा-अर्चना कर फिल्म की सफलता की कामना की और सुख-समृद्धि का आशीर्वाद लिया। इस दैरान अभिनेता ने लामाओं संग वार्तालाप किया और उनकी दिनचर्या से अवगत हुए।


अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी देंगी दस्तक
12 अक्तूबर, 1897 के दिन लड़ी गई सारागढ़ी की जंग पर आधारित केसरी फिल्म की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी शीघ्र ही स्पीति की वादियों में दस्तक देने आ रही हैं। फिल्म यूनिट सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अक्षय और परिणीति चोपड़ा को स्पीति की खूबसूरत वादियों में रोमांस करते हुए दिखाया जाएगा। केसरी फिल्म के निर्देशक ने बताया कि रविवार को स्पीति के पांगी में अक्षय पर कुछ दृश्य फिल्माए गए हैं।


आर्मी आफिसरों को ट्रेनिंग के दौरान पढ़ाई जाती है सारागढ़ी की जंग
उन्होंने बताया कि 12 अक्तूबर, 1897 के दिन लड़ी गई सारागढ़ी की जंग आज दुनिया भर में आर्मी आफिसरों को ट्रेनिंग के दौरान पढ़ाई जाती है। स्थानीय को-आर्डीनेटर अनिल कायस्था ने बताया कि रविवार से फिल्म शूटिंग का क्रम शुरू हो गया है। उन्होंने बताया कि लोसर, कुंजम, चंद्रताल, पांगी, रांगरिक, कौमिक व हिक्किम सहित काजा के आसपास के क्षेत्रों में शूटिंग की जाएगी।

Vijay