अजय ठाकुर यहां खोलेंगे कबड्डी अकादमी, सचिन की टीम के  कप्तान होने पर खुश

Monday, Dec 25, 2017 - 09:32 PM (IST)

बिलासपुर : भारतीय कबड्डी टीम के कप्तान अजय ठाकुर ने बिलासपुर में एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने बताया कि वह नालागढ़ में कबड्डी अकादमी खोलने जा रहे हैं। यहां वे प्रदेश के वुमन और मैन प्लेयर्स को खेल की बारीकियां सिखाएंगे। ताकि प्रदेश का नाम देश में ही नहीं अपितु पूरे विश्व में चमक सके।

परशुराम अवार्ड की फाइल देने पर अधिकारी लगाते हैं बहाने
ठाकुर शहर में चल रही हैंडबाल प्रतियोगिता के दौरान बतौर विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए। अजय ठाकुर ने इस मौके पर प्रदेश खेल विभाग के अधिकारी पर उनकी अनदेखी करने का आरोप जड़ा है। उन्होंने कहा, जब भी वह परशुराम अवार्ड के लिए अधिकारियों के पास फाइल लेकर जाते हैं, अधिकारी कोई न कोई बहाना लगाकर उन्हें वहां से चलता कर देते हैं। उन्होंने कहा कि वह अर्जुन अवार्ड के लिए भी पात्र हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 में खेल मंत्रालय को अपनी फाइल फाइल सौंपकर अपना दावा पेश करेंगे।

गांव की गोरी से करेंगे शादी
उन्होंने कहा, हिमाचल के डीजीपी सोमेश गोयल का हर वक्त उन्हें साथ मिलता रहता है। अजय ने बताया कि वह जुलाई 2018 से शुरू होने वाली प्रो कबड्डी में सचिन की टीम के कप्तान हैं। उन्होंने इस बात की खुशी व्यक्त की कि जिस खिलाड़ी को भी टीवी पर खेलते हुए देखते थे आज वह उनकी टीम के कप्तान बने हैं। उनकी शादी को लेकर पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने बताया कि वह किसी सेलिब्रिटी से नहीं, गांव की लड़की से शादी करेंगे। इसकी तैयारियां जारी हैं।