महिला के शव को लेकर मायका व ससुराल पक्ष में बवाल, पढ़ें क्या है मामला

Friday, Jul 07, 2017 - 09:57 PM (IST)

मंडी: जिला के द्रंग थाने के अंतर्गत आने वाले टांडू के मैहड़ गांव की महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जिसके बाद मायके व ससुराल पक्ष में शव को लेकर बवाल हो गया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करवाया। जानकारी के अनुसार ममता देवी (23) पत्नी जय कुमार को वीरवार को मंडी अस्पताल में तबीयत बिगडऩे के बाद भर्ती करवाया गया था लेकिन रात को उसकी मौत हो गई। मौत के पीछे जहर का सेवन कारण बताया जा रहा है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद बिसरा एस.एफ.एल. को जांच के लिए भेज दिया गया है। 

ससुराल वालों को नहीं सौंपने दिया शव
महिला की मौत के बाद मायके वालों ने मंडी अस्पताल के शवगृह में अपना गुबार निकाला। पहले तो वे बेटी के पिता के न आने तक पोस्टमार्टम करवाने को लेकर अड़े रहे और साथ ही शव ससुराल वालों को सौंपने से भी इंकार कर दिया लेकिन बाद में लोगों व पुलिस के समझाने पर मामला शांत हो सका। एस.पी. मंडी प्रेम कुमार ने बताया कि मृतका के पिता के बयान पर पुलिस ने ममता के ससुर और ननद के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है। 

4 वर्ष पहले हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार ममता और जय कुमार की शादी 4 वर्ष पहले हुई थी और दोनों का एक डेढ़ साल का बेटा भी है। ममता के मायके सुजानपुर में हैं। पोस्टमार्टम के दौरान चिकित्सकों ने शरीर में जहर होने की बात कही है लेकिन बिसरा रिपोर्ट के बाद पूरी सच्चाई सामने आएगी।