अग्निहोत्री बोले, मुझे ललकारने वाले सत्ती-अनुराग की जगह खुद लड़ें चुनाव (Video)

Tuesday, Apr 02, 2019 - 02:05 PM (IST)

ऊना (अमित): ज्यों ज्यों चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं त्यों त्यों सत्तापक्ष और विपक्ष में जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती द्वारा नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की चुनौती के बाद उन्होंने सत्ती पर कड़ा प्रहार किया है। मुकेश ने कहा कि मुझे ललकारने की बजाय सत्ती को चाहिए कि वो खुद अनुराग का टिकट कटवा कर चुनाव लड़ लें, क्योंकि मैं तो विधानसभा जीता हुआ हूं और कांग्रेस ने प्रदेश में मेरी भूमिका तय की है लेकिन सत्ती तो विधानसभा का चुनाव हार चुके हैं और उन्हें यह चुनाव लड़ने की ज्यादा जरूरत है। उन्होंने कहा कि सत्ती को शायद अपने जिला से कांग्रेस विधायक दल का नेता रास नहीं आ रहा।

मुकेश ने कहा कि जैसे-जैसे कांग्रेस अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर रही है वैसे ही भाजपा नेताओं के हाथ पांव फूलने शुरू हो गए हैं। सीएम जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि मंडी से कांग्रेस ने जयराम कैबिनेट के मंत्री के बेटे को ही चुनावी दंगल में उतारा है और मंत्री अनिल शर्मा के पुत्र और पिता कांग्रेस में शामिल हो गए है। इससे ही भाजपा में फैले असंतोष का अंदाजा लगाया जा सकता है। मुकेश ने कहा कि रोजाना सीएम जयराम अपने मंत्री अनिल शर्मा को धमकियां दे रहे है कि उन्हें प्रचार करना होगा उन्हें मंत्रिमंडल से हटा देंगे। मुकेश ने कहा जयराम सिर्फ चुनौतियां ही दे रहे है अगर उनमें दम है तो करके बताएं।

मुकेश ने कहा कि भाजपा नेता आज पंडित सुखराम की भूमिका को लेकर सवाल उठा रहे है लेकिन जब पंडित सुखराम ने भाजपा के साथ मिलकर धूमल की सरकार बनाई थी और 2017 विधानसभा चुनावों में भाजपा ज्वाइन की थी तब पंडित सुखराम गुणी थे और अब कांग्रेस में आये है तो उनमें अवगुण आ गए। मुकेश ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर भाजपा वाले करें तो पुण्य और अगर कांग्रेसी करें तो पाप।
 

Ekta