अग्निहोत्री बोले- ट्रांसफर चीफ मिनिस्टर के तौर पर विख्यात हो रहे जयराम

Sunday, May 13, 2018 - 04:07 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने बड़े स्तर पर किए गए तबादलों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इस सरकार में कुछ भी स्थाई नहीं और कोई तयशुदा नीति नहीं है। यहां जारी बयान में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ट्रांसफर चीफ मिनिस्टर के रूप में विख्यात होने लगे हैं। सचिवालय में सैकड़ों तबादले हो चुके है। सरकार अपनी खामियों पर पर्दा डालने के लिए अधिकारियों व कर्मचारियों को ताश की तरह फैंटने का काम कर रही है। वास्तव में सरकार दिशा और दशा भटक गई है। 


मुकेश ने कहा कि पहली दफा अफसरशाही में भी सरकार के प्रति अविश्वास का माहौल दिख रहा है। मुख्यमंत्री के पास काम के लिए समय नहीं है और हर कार्य को टाला जा रहा है, जिसके चलते फाइलों के ढेर लग रहे हैं। सीएलपी नेता ने आरोप लगाया कि 4 माह के बाद भी मुख्यमंत्री और मंत्री जश्न व दौरों में व्यस्त हैं। प्रदेश में लोगों को राहत नहीं दी जा रही है और न ही कोई जनता की समस्याओं से सरोकार है। अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम सरकार में सत्ता के कई केंद्र बनकर उभरे हैं। इन्हीं सत्ता के केंद्रों की वजह से सरकार उलझ गई है।


सत्ता के पावर सेंटर अपने-अपने हिसाब से बदलाव कर रहे हैं जिससे नीतियां और दिशा बुरी तरह से भटकर रही है। इससे आने वाले दिनों में विद्रोह को भी बढ़ावा मिल सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार पूरी तरह से सैटल नहीं हुई है जिसका दर्द भाजपा की कौर कमेटी में भी झलका है। प्रदेश से बाहर हुई कौर कमेटी की बैठक में हुई चर्चा के बाद तबादले हुई हैं इसमें इस कमेटी की छाप देखने को मिल रही है। मुख्यमंत्री कार्यालय काफी कमजोर दिख रहा है। कानून व्यवस्था बदहाल हो चुकी है। हत्या और दुराचार सहित कई अन्य मामले बढ़े हैं। अब तक 105 से अधिक घटनाएं काफी चिंताजनक विषय है। 

Ekta