अग्निहोत्री ने कसा तंज, बोले- CM साहब गाड़ी धीरे चलाएं, कहीं दुर्घटना न हो जाए

Wednesday, Jul 11, 2018 - 07:48 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जब से प्रदेश की सत्ता पर काबिज हुए हैं तब से वह जगह जगह जाकर यही ऐलान कर रहे हैं कि मैं तो 25 साल तक प्रदेश में राज करूंगा। वहीं दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी भी लोगों को इसी जुमले से बरगला रहे हैं। कुल्लू में आयोजित जिला कुल्लू कांग्रेस के सम्मेलन में पहुंचे विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि सी.एम. साहब अपनी गाड़ी को धीरे-धीरे चलाएं वरना कहीं पर भी दुर्घटना हो सकती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश में पहले अपने 5 साल को तो निकाल लें।


खली के वायरल वीडियो से भाजपा की हुई किरकिरी
उन्होंने मंडी व सोलन में हुई रैसलिंग फाइट को लेकर कहा कि रैसलर दिलीप सिंह उर्फ खली ने जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया था। वह प्रदेश के लिए एक शर्मनाक घटना है तथा इससे भाजपा की ही जगह-जगह पर किरकिरी हुई है और मुख्यमंत्री जगह-जगह जाकर बयान दे रहे हैं कि मुझे प्रदेश की संस्कृति के बारे में कोई जानकारी नही है। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले हमें तो संस्कृति दिखाते हंै और खुद मुजरे करवाते हैं।


कांग्रेस के कार्यक्रमों को फेल करने के नए-नए हथकंडे अपना रही भाजपा
उन्होंने कहा कि अब भाजपा कांग्रेस के कार्यक्रमों को फेल करने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रही है। गत दिनों धर्मशाला में कांग्रेस पार्टी का कार्यक्रम रखा गया था लेकिन मौके पर कार्यक्रम स्थल की बुकिंग को रद्द करवा दिया गया। वहीं जब वह बैजनाथ में ठहरने के लिए कमरे में पहुंचे तो उनके कमरों का भी पानी बंद कर दिया गया। उन्होंने कहा कि शिमला में हालात ये हैं कि मुख्यमंत्री के मंत्री व अधिकारी ही उनकी बात नहीं सुनते हैं तो वह ऐसी हालत में प्रदेश को कैसे चला पाएंगे।

Vijay