सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणी, FIR दर्ज करवाने अग्निहोत्री-राठौर पहुंचे थाने

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 08:10 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अर्नब गोस्वामी द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर पार्टी नेताओं द्वारा देशभर में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई जा रही है। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और कांगे्रस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भी वीरवार को शिमला शहर स्थित सदर थाना जाकर पुलिस को शिकायत पत्र सौंपा। इस दौरान कुछ सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी से जुड़ा कुछ रिकार्ड भी उपलब्ध करवाया गया। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि अर्नब गोस्वामी ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर अपमानजनक टिप्पणी की है, ऐसे में उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक तनाव पैदा करने के लिए भी जानबूझ कर भड़काऊ बयान उक्त व्यक्ति द्वारा दिए गए हैं। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि 8 बिंदुओं पर केंद्रित शिकायत पत्र पुलिस को दिया गया है। 

सेवादल ने एसपी कार्यालय में दी शिकायत

हिमाचल कांग्रेस सेवादल के प्रदेशाध्यक्ष अनुराग शर्मा ने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर की गई टिप्पणी पर अर्नब गोस्वामी को आड़े हाथ लेते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इसी कड़ी में उनके निर्देशों पर जिला कांग्रेस शिमला शहरी सेवादल के अध्यक्ष जितेंद्र राणा और प्रदेश कोषाध्यक्ष रंजन भारद्वाज ने एसपी शिमला को शिकायत पत्र सौंपा और कार्रवाई की मांग की।

देश का ध्यान बांटने की कोशिश

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष यादवेंद्र सिंह गोमा, उपाध्यक्ष यशपाल तनाइक, प्रभारी सैन राम नेगी एवं अन्यों ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के बारे में कई गई अभद्र और अमर्यादित टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए कहा कि अर्नब गोस्वामी द्वारा ऐसी टिप्पणी कर देश का ध्यान बांटने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने अर्नब गोस्वामी के खिलाफ  एफ आईआर दर्ज करने की मांग की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News