अग्निहोत्री ने उपचुनाव में किया कांग्रेस की जीत का दावा, बिंदल को भी लिया निशाने पर

Monday, Sep 23, 2019 - 03:39 PM (IST)

नाहन (सतीश): नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने दावा किया है कि प्रदेश में होने जा रहे उपचुनाव में कांग्रेस जीत दर्ज करेगी। वहीं उन्होंने कहा कि यह चुनाव लोकसभा चुनाव से बिल्कुल अलग होगा। चुनाव परिणाम भी चौंकाने वाले होंगे। रेणुका विधानसभा क्षेत्र के खेगवा में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक में शिरकत करने के बाद मीडिया से बात करते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जो उपचुनाव हो रहे हैं यह स्थानीय मुद्दों पर लड़े जाएंगे। 

इशारों-इशारों में उन्होंने कहा कि बीजेपी इस बात का विश्वास ना करें कि लोकसभा चुनाव की तरह उपचुनाव के परिणाम उनके पक्ष देखने को मिलेंगे। चुनाव को लेकर अग्निहोत्री ने हिमाचल विधानसभा के अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल को भी निशाने पर लिया। उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि बिंदल चुनावी गतिविधियों से दूर रहे क्योंकि वह संवैधानिक पद पर बैठे हुए हैं। उन्होंने कहा किबिंदल राज नीति में दिलचस्पी ले रहे है और यदि ऐसा चुनाव में देखने को मिला। कांग्रेस इनके खिलाफ मोर्चा खोलेंगी। अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार द्वारा की जा रही इन्वेस्टर्स मीट को लेकर भी सवाल उठाए।

उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश सरकार हिमाचल को बेचना चाहती है। मगर कांग्रेस बीजेपी के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी। उन्होंने यह भी कहा कि हिमाचल लगातार कर्ज के तले डूब रहा है, मगर मौजूदा सरकार द्वारा कर्ज को लेकर गलत आंकड़े पेश किए जा रहे हैं। उपचुनाव तारीखों का ऐलान हो चुका है। ऐसे में वार पलटवार का सिलसिला जारी है और कोई भी नेता जुबानी हमले करने का मौका नहीं छोड़ना चाहता।

Ekta