पत्नी के इस खौफनाक कदम के बाद पुलिस कर्मचारी ने पेड़ से लगाया फंदा

Wednesday, Apr 15, 2020 - 07:23 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): बिलासपुर जिला के मुछाण गांव में रहने वाले एक पुलिस कर्मचारी ने पेड़ से फंदा लगाकर व उसकी पत्नी ने कोई जहरीला पदार्थ निगलकर जान दे दी। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार भराड़ी पुलिस थाना क्षेत्र में कार्यरत कांस्टेबल विजय कुमार (आयु लगभग 32 वर्ष) निवासी मुछाण की पत्नी ने परिवार में किसी बात को लेकर कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। जैसे परिवार के सदस्यों को इस बात का पता चला तो उन्होंने उसे तुरंत बरठीं अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जैसे ही विजय को इस बात का पता चला तो वह एकाएक वहां से गाड़ी चलाकर कहीं चला गया। हालांकि उस दौरान कुछ लोग गाड़ी लेकर उसके पीछे भागे लेकिन कुछ देर के बाद कोई पता नहीं चल पाया। बाद में मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे तलाश किया तो कपाहड़ा स्कूल के पास स्थित एक घासनी में वह पेड़ से लगाए फंदे पर लटका हुआ मिला,जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है विजय के 2 बच्चे हैं तथा विजय की पत्नी बीमार भी रहती थी। उधर, घुमारवीं के डीएसपी राजेंद्र कुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है तथा शवों को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है।

Vijay