नोटबंदी के बाद पैसों को तरस रहे लोग, शराबियों की हो गई मौज

Saturday, Jan 21, 2017 - 01:27 PM (IST)

हमीरपुर: 8 नवम्बर से पूरे देश में शुरू नोटबंदी का लाभ बेशक लोगों को नहीं मिल पाया हो मगर बंद पड़े बैंकों के ए.टी.एम. का लाभ शराबियों को जरूर मिल रहा है। ऐसा ही नजारा जाहू बस अड्डे के समीप एक बैंक के ए.टी.एम. में शुक्रवार को देखने को मिला, जहां एक शराबी नशे में धुत्त होकर सारा दिन ए.टी.एम. में अचेत अवस्था में पड़ा रहा तथा दोपहर बाद लोगों ने उसे उठाकर बस में बिठाकर उसके गंतव्य को भेजा।


ए.टी.एम. में नशे में धुत्त व्यक्ति को देख लोगों को आई परेशानी
जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति जाहू बाजार में निजी कार्य करता है तथा शुक्रवार को बस अड्डे पर नशे की हालत में पहुंचा तथा होश गंवाते हुए ए.टी.एम. में गिर गया। सुबह करीब 10 से दोपहर अढ़ाई बजे तक वह ए.टी.एम. में ही पड़ा रहा जिससे ए.टी.एम. में कैश निकालने के लिए आने वाले लोग परेशान होते रहे। दोपहर बाद स्थानीय युवकों ने उसे उठाया और उसे बस में बिठाकर उसके घर को रवाना किया। 


ए.टी.एम. में नियुक्त किया जाए सुरक्षा गार्ड
गौरतलब है कि नोटबंदी के कारण पहले ही ए.टी.एम. में लोगों को कैश नहीं मिल रहा है। शुक्रवार को ए.टी.एम. में कैश तो था मगर शराबी के कारण लोग परेशान होते रहे जबकि बैंक प्रबंधन की ओर से ए.टी.एम. में कोई सिक्योरिटी गार्ड तैनात नहीं किया गया है। प्रत्यक्षदर्शी राकेश कुमार ने बताया कि नोटबंदी के कारण पहले ही ए.टी.एम. में पैसा नहीं मिल पा रहा है और अब इन ए.टी.एम. में सुरक्षा प्रबंध भी नगण्य हैं। उन्होंने मांग की है कि ए.टी.एम. में सुरक्षा गार्ड नियुक्त किया जाए।