कुछ समय बाद शुक्ला को पता चलेंगे हिमालच कांग्रेस के हालात

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 01:15 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : मुख्यमंत्री राहत कोष के तहत आज ऊना में चैक वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की, वहीं प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे। इस दौरान 22 लोगों को करीब 6 लाख रूपये राशि के चैक वितरित किये। सत्ती ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार गरीब तक सहायता पहुंचाने का कार्य कर रही है। वहीं सत्ती ने कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि अभी तो सिर्फ शुक्ला का हिमाचल आने पर स्वागत है लेकिन कुछ समय बिताने के बाद ही शुक्ला को पता चलेगा कि कांग्रेस की हिमाचल में क्या हालत है। 

छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने आज ऊना में मुख्यमंत्री राहत कोष के तहत आयोजित चैक वितरण कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस दौरान मुख्यमंत्री राहत कोष के तहत चिन्हित 22 लोगों को करीब 6 लाख की सहायता राशि के चैक वितरित किये। इस दौरान सतपाल सत्ती ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की जयराम सरकार ने गरीबों और जरूरतमंदों तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया है। वहीं सत्ती ने कहा कि गरीबों को बीमारियों में इलाज के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष से सहायता प्रदान की जाती है जिसके तहत आज चैक वितरित किये गए है। 

इस दौरान सतपाल सत्ती ने कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला के ब्यान पर भी पलटवार किया। सत्ती ने कहा कि अभी तो राजीव शुक्ला का पहला दौरा है इसलिए उनका प्रदेश में स्वागत है लेकिन जब राजीव शुक्ला अगले दौरे पर आएंगे तो उनकी बातों का जबाब जरूर देंगे। सत्ती ने कहा तब तक शुक्ला को खुद ही पता चल जाएगा की खींचतान किसमें है और प्रदेश में कांग्रेस की क्या हालत है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News