कोटखाई के बाद अब पालमपुर में नाबालिग के साथ जंगल में गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार (Video)

Saturday, Apr 28, 2018 - 02:37 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): हिमाचल के पालमपुर में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने 5 युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार वीरवार को नाबालिगा अपने किसी साथी के साथ मंदिर में माथा टेकने गई थी तथा जब वह दोनों वापस आ रहे थे तो यह घटना उसके साथ घट गई।


बताया जा रहा है उक्त दोनों जंगल के रास्ते से आ रहे थे कि पहले से ही वहां मौजूद युवकों ने नाबालिग के साथी के साथ मारपीट की तथा वहां नाबालिगा के साथ कथित रूप से इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। आरोपियों में से एक की देर रात गिरफ्तारी हो गई है जबकि अन्यों की तलाशी जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस ने पीड़िता का मैडीकल करवाया है। मामले की संवेदनशीलता व गंभीरता को देखते हुए कांगड़ा जिला के पुलिस अधीक्षक संतोष पटियाल स्वयं पालमपुर पहुंचे तथा सारी स्थिति की समीक्षा की।  


नाबालिग लड़की ने घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया जिस पर परिजन शुक्रवार को पालमपुर पुलिस थाना पहुंचे तथा शिकायत दर्ज करवाई। कांगड़ा के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उपमंडल पुलिस अधिकारी विकास धीमान ने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 341, 376 डी 506 तथा पोक्सो अधिनियम की धारा 6 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। उल्लेखनीय है कि पिछले साल चार जुलाई को कोटखाई में स्कूल से लौटते वक्त एक छात्रा लापता हो गई थी। दो दिन बाद इस जंगल में इस बच्ची की लाश बिना कपड़ों के मिली थी। बच्ची से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी।  

Ekta