युवक ने शादी के 3 माह बाद उठाया खौफनाक कदम, पुलिस जांच में जुटी

Thursday, Feb 22, 2018 - 06:36 PM (IST)

नाहन: जिला में एक सप्ताह के भीतर ही दूसरा आत्महत्या का मामला सामने आया है। अब सैनवाला गांव में एक 25 वर्षीय युवक ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को मौके पर कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। अभी पता नहीं चल पाया है कि आखिर युवक ने आत्महत्या क्यों की है।

पंखे से फंदा लगाकर दी जान
एस.एच.ओ. कालाअंब संजय शर्मा ने बताया कि पुलिस को सुबह सूचना मिली कि सैनवाला में दीपक (25) ने अपने घर में पंखे से फंदा लगा लिया है। इसके बाद टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। शव के पास कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जिस कारण आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि इससे पहले हाल ही में पांवटा साहिब में एक वार्ड सदस्य ने फंदा लगा लिया था।

3 माह पहले हुई थी शादी
युवक का विवाह 2-3 माह पहले ही हुआ था, ऐसे में अब नवविवाहिता के लिए भी भविष्य की चिंता बढ़ गई है। लोगों से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक की बिस्तर भंडार की दुकान थी। अचानक फंदा लगाए जाने के बाद से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सभी हैरान हैं कि आखिर युवक ने शादी के 3 माह के बाद ही ऐसा कदम क्यों उठाया।