ऊना-हमीरपुर रेल लाइन पर हांफ गया भाजपा का डबल इंजन : एडवोकेट रोहित

punjabkesari.in Thursday, Oct 13, 2022 - 06:24 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): वर्षों से जिस ऊना-हमीरपुर रेललाइन की बातें भाजपा सरकारें करती रहीं उस बड़े प्रोजैक्ट के नाम पर जिला हमीरपुर के लोगों को एक बार फिर ठगा गया है। भाजपा की केेंद्र और प्रदेश सरकार जिस ऊना-हमीरपुर रेललाइन के निर्माण की बात कर रहीं थीं, उसका डबल इंजन शिलान्यास से पहले ही हांफ गया। यह कहना है स्टेट बार कौंसिल के सदस्य एवं जिला कांग्रेस हमीरपुर के प्रवक्ता एडवोकेट रोहित शर्मा का। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जुमलों और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हमीरपुर के प्रति भेदभावपूर्ण रवैये ने एक बार फिर जिले को पीछे धकेलने का प्रयास किया है।

रोहित शर्मा ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से जानना चाहा है कि आखिर क्यों हमीरपुर जिले के लोगों को बार-बार ठगने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि 5930 करोड़ के प्रस्तावित इस प्रोजैक्ट के लिए पहले हर मंच से घोषणाएं की जाती रहीं कि इस रेललाइन के निर्माण का 90 प्रतिशत खर्च केंद्र सरकार करेगी और 10 प्रतिशत हिमाचल सरकार को वहन करना होगा लेकिन बजट के नाम पर इस करोड़ों के प्रोजैक्ट के लिए केंद्र सरकार द्वारा मात्र एक हजार रुपए बजट स्वीकृत करना खुद में ही बहुत हास्यास्पद और भद्दा मजाक था।

रोहित शर्मा ने कहा कि चाहे केंद्र सरकार हो या प्रदेश सरकार हमीरपुर के साथ लगातार भेदभावपूर्ण रवैया अपनाए हुए है। हमीरपुर की जनता वर्षों से रेल की आवाज सुनने के लिए तरस रही है लेकिन एक बार फिर भाजपा की डबल इंजन की सरकार हमीरपुर के लोगों को निराश किया है। जिला कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में हमीरपुर की जनता डबल इंजन सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News