पटवारी भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी, 18 हजार अभ्यर्थियों ने किया आवेदन

Tuesday, Nov 12, 2019 - 01:29 PM (IST)

ऊना (विशाल): जिला ऊना में 17 नवम्बर को होने जा रही पटवारी चयन परीक्षा के लिए सभी अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड भेज दिए गए हैं। डी.सी. संदीप कुमार ने बताया कि डाक के माध्यम से सभी अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड भेज दिए गए हैं और जिन उम्मीदवारों को किसी वजह से एडमिट कार्ड नहीं मिल पा रहे हैं तो वे जिला ऊना प्रशासन की वैबसाइट से भी एडमिट कार्ड ऑनलाइन डाऊनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा बुधवार से एडमिट कार्ड डी.सी. कार्यालय ऊना की सदर कानूनगो शाखा से प्राप्त किए जा सकते हैं।  

उन्होंने कहा कि जिला में पटवारी भर्ती के लिए लगभग 18,000 युवाओं ने आवेदन किया है और परीक्षा आयोजित करवाने के लिए अम्ब में 16, बंगाणा में 10, हरोली में 10, ऊना में 19 व गगरेट में 18 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। सभी परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहेंगे। उन्होंने कहा कि पटवारी चयन के लिए लिखित परीक्षा सुबह 11 से 12.30 बजे तक होगी लेकिन परीक्षा शुरू होने से पहले सभी अभ्यर्थियों की फिजिकल वैरीफिकेशन की जाएगी इसलिए सभी उम्मीदवार सुबह 10 बजे तक अपने-अपने परीक्षा केंद्र पर पहुंचना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि डम्मी उम्मीदवारों को रोकने के लिए व्यापक प्रबंध किए गए हैं और पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एडमिट कार्ड के साथ फोटो पहचान पत्र लाना आवश्यक

संदीप कुमार ने कहा कि सभी उम्मीदवारों को परीक्षा में बैठने के लिए एडमिट कार्ड के साथ एक फोटोयुक्त पहचान पत्र भी अनिवार्य रूप से लाना होगा। उन्होंने कहा कि परीक्षा केंद्र में किसी तरह का मोबाइल फोन या कोई दूसरा इलैक्ट्रॉनिक उपकरण लाना पूर्ण रूप से वर्जित रहेगा। किसी भी गड़बड़ को रोकने के लिए उड़नदस्ते भी तैनात किए जाएंगे जो परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण करेंगे।

Ekta