सिरमौर के इस महाविद्यालय में शुरू हुई Admission, छात्रों में गजब का उत्साह

Tuesday, Jun 19, 2018 - 03:38 PM (IST)

पांवटा साहिब: सिरमौर जिला के अंतर्गत आते पांवटा साहिब के श्री गुरु गोबिंद सिंह महाविद्यालय में एडमिशन शुरू हो गई है। एडमिशन 15 जून से आरंभ हुई है और इस बार काऊंटर कालेज में पिछली बार के मुकाबले अधिक एडमिशन करवाने वाले छात्र पहुंच रहे हैं।

आपको बता दें के छात्रों के लिए पांवटा कालेज मे बहुत सी सुविधाएं हैं । कालेज के प्राचार्य डा. के.वी. सिंह ने बताया कि 15 जून से बी.ए.,बी.एससी.,बी.कॉम और बी.सी.ए. में प्रवेश प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है। प्रवेश मैरिट के आधार पर दिया जाएगा। 24 जून, 2018 तक अभ्यर्थी फार्म महाविद्यालय में जमा करवा सकते हैं। 25 जून, 2018 तक मैरिट सूची सूचना पट्ट पर लगा दी जाएगी।


25 से 27 जून तक भी ले सकते हैं प्रवेश
हालांकि सीटें रिक्त रहने की स्थिति में अभ्यर्थी 25 से 27 जून तक भी प्रवेश ले सकते हैं। फीस जमा करवाने की अन्तिम तिथि 30 जून, 2018 निर्धारित की गई है। प्राचार्य ने बताया कि अभी तक लगभग 900 प्रोस्पैक्टस बिक चुके हैं तथा इस वर्ष यहां पर अधिक एडमिशन होने की संभावना है।

वहीं छात्रों में एडमिशन को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है तथा पहले साल में एडमिशन लेने वालों के लिए छात्र संगठनों द्वारा मार्गदर्शन डैस्क भी लगाया गया है।

Vijay