सिरमौर के इस महाविद्यालय में शुरू हुई Admission, छात्रों में गजब का उत्साह

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 03:38 PM (IST)

पांवटा साहिब: सिरमौर जिला के अंतर्गत आते पांवटा साहिब के श्री गुरु गोबिंद सिंह महाविद्यालय में एडमिशन शुरू हो गई है। एडमिशन 15 जून से आरंभ हुई है और इस बार काऊंटर कालेज में पिछली बार के मुकाबले अधिक एडमिशन करवाने वाले छात्र पहुंच रहे हैं।
PunjabKesari
आपको बता दें के छात्रों के लिए पांवटा कालेज मे बहुत सी सुविधाएं हैं । कालेज के प्राचार्य डा. के.वी. सिंह ने बताया कि 15 जून से बी.ए.,बी.एससी.,बी.कॉम और बी.सी.ए. में प्रवेश प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है। प्रवेश मैरिट के आधार पर दिया जाएगा। 24 जून, 2018 तक अभ्यर्थी फार्म महाविद्यालय में जमा करवा सकते हैं। 25 जून, 2018 तक मैरिट सूची सूचना पट्ट पर लगा दी जाएगी।
PunjabKesari

25 से 27 जून तक भी ले सकते हैं प्रवेश
हालांकि सीटें रिक्त रहने की स्थिति में अभ्यर्थी 25 से 27 जून तक भी प्रवेश ले सकते हैं। फीस जमा करवाने की अन्तिम तिथि 30 जून, 2018 निर्धारित की गई है। प्राचार्य ने बताया कि अभी तक लगभग 900 प्रोस्पैक्टस बिक चुके हैं तथा इस वर्ष यहां पर अधिक एडमिशन होने की संभावना है।
PunjabKesari
वहीं छात्रों में एडमिशन को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है तथा पहले साल में एडमिशन लेने वालों के लिए छात्र संगठनों द्वारा मार्गदर्शन डैस्क भी लगाया गया है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News