कोरोना के एक साथ 4 मामले आने के बाद प्रशासन ने सील की बिल्डिंग, 11 लोगों के लिए सैंपल

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 09:35 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): शिमला के हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में बीती रात 4 लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन ने पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया है। शनिवार रात को जैसे ही मल्याणा में होम क्वारंटाइन किए गए 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो एसडीएम शिमला ग्रामीण नीरज गुप्ता ने तुरंत मौके पर पहुंचकर होम क्वारंटाइन बिल्डिंग को सील कर दिया। उन्होंने सभी व्यक्तियों को बाहर न निकलने की हिदायत दी। रविवार सुबह आईजीएमसी से डॉक्टरों की टीम ने हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में रह रहे सभी लोगों के कोरोना सैंपल लिए। इसके अलावा पूरे परिसर को सैनिटाइज किया गया। बता दें कि जिस बिल्डिंग में कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं, उसमें सभी लोगों को क्वारंटाइन किया गया था।  

कालोनी में 11 लोगों के लिए सैंपल

हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में कोरोना संक्रमण के मामले आने के बाद रविवार को आईजीएमसी से आई डाक्टरों की टीम ने उक्त बिल्ंिडग के आसपास रहने वाले लगभग 11 लोगों के कोरोना संक्रमण के टैस्ट लिए। ये टैस्ट साथ लगती दुकानों के दुकानदारों व स्थानीय लोगों के लिए गए। इन लोगों की रिपोर्ट आज आ जाएगी। जिन लोगों के प्रशासन ने टैस्ट लिए हैं उन्हें किसी से न मिलने की हिदायत दी गई है।

सैनिटाइज करने पहुंची टीम के साथ उलझे लोग

कोरोना संक्रमण के मामले आने के बाद रविवार सुबह नगर निगम के कर्मचारी अपनी गाड़ी लेकर पूरी बिल्डिंग को सैनिटाइज करने पहुंचे लेकिन स्थानीय लोगों ने बिल्डिंग को सैनिटाइज करने से पहले राजनीति करना शुरू दी, जिसके बाद सामाजिक कार्यकर्ता रीता रेक्टू ने लोगों को समझाकर पहले सील बिल्डिंग को सैनिटाइज करने को कहा। उसके बाद एमसी के कर्मचारियों ने पहले सील बिल्डिंग को सैनिटाइज किया और बाद में आसपास की बिल्डिंग को भी सैनिटाइज किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News