जनता की ताकत के आगे झुका प्रशासन, 24 घंटे में शुरू हुआ इस सड़क का काम

Friday, Nov 29, 2019 - 04:21 PM (IST)

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): जब लोगों को युवा नेता का साथ मिला और उन्होंने  सवाल-जवाब करना शुरू किया तो अधिकारियों के पास कोई जवाब नहीं था। फिर जो काम 24 महीनों में न हो सका वह मात्र 24 घंटों में शुरू हो गया। दरअसल बात है बड्डल से धौंटा सड़क की। लोगों का कहना है कि इस सड़क को बनाने के लिए अगस्त, 2017 में ही देहरा के पूर्व विधायक रविन्दर रवि ने 20 लाख रुपए की राशि स्वकृत की थी, जिसके बाद लगभग एक साल पहले ही इस सड़क निर्माण का टैंडर अवार्ड कर दिया गया था लेकिन विभाग आज तक इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू नही करवा पाया था।

बीते दिनों लोगों ने अपनी इस समस्या को देहरा भाजपा युवा नेता सुकृत सागर के समक्ष रखा था। उसके बाद युवा नेता ने अधिकारियों से बात कर जल्द इस काम को शुरू करवाने का निवेदन किया था तथा मुख्यमंत्री के समक्ष भी इस समस्या को रखने की बात कही। इसके बाद यह काम जल्द शुरू करवा दिया गया। आज लोगों के कहने पर काम देखने पहुंचे भाजपा नेता सुकृत सागर का लोगों ने फूलमालाएं पहना कर जोरदार स्वागत किया तथा उनका धन्यवाद किया।

लोगों ने काम शुरू होने की खुशी में लड्डू तथा मिठाइया बांटी। सुकृत सागर ने कहा कि बीते दिनों यह मामला उनके ध्यान में स्थानीय लोगों द्वारा लाया गया था। यह पूरा मामला अधिकारियों की लापरवाही का था या हो सकता है अधिकारी किसी दबाव में रहे हों, जिसके लिए उन्होंने उच्चाधिकारियों से बात की थी और परिणाम आज सबके सामने है। उन्होंने सड़क के लिए राशि स्वीकृत करने के लिए पूर्व विधायक रविन्दर रवि का आभार जताया।

उन्होंने कहा कि देहरा विधानसभा क्षेत्र में ऐसे और भी बहुत से मामले उनके ध्यान में हैं तथा लोग भी ऐसे मामले उनके ध्यान में ला रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह इन समस्याओं के समाधान के लिए निरंतर प्रयासरत हैं। उन्होंने लोगों की इस समस्या को उठाने के लिए पंजाब केसरी मीडिया ग्रुप का भी धन्यवाद किया। इस मौके पर संजय शर्मा, सन्नी कुमार, संदीप कुमार, सुरजीत कुमार, यशपाल कुमार, परमजीत, जोगिन्दर व पवन आदि मौजूद रहे।

Vijay