ज्वालामुखी में नशेड़ी ने मचाया हुड़दंग, गाड़ी व होटल के शीशे तोड़े

Sunday, Aug 05, 2018 - 08:20 PM (IST)

ज्वालामुखी: ज्वालाजी अस्पताल के सामने नैशनल हाई-वे पर एक व्यक्ति द्वारा शराब पीकर हुड़दंग मचाने का मामला सामने आया है। इस बीच व्यक्ति ने यहां सड़क किनारे खड़ी पर्यटकों की एक गाड़ी का शीशा भी तोड़ डाला। यही नहीं, उक्त व्यक्ति ने गाड़ी के शीशे तोडऩे के बाद एक निजी होटल की खिड़कियों पर भी पत्थर बरसाकर उसके शीशे तोड़ डाले। जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात करीब 10 बजे एक व्यक्ति बाइक पर आया और बाइक खड़ी करने के बाद हुड़दंग मचाने लगा। इस संबंध में निजी होटल के मालिक विकास ठाकुर निवासी मनसुही (बड़सर) ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उक्त व्यक्ति ने हुड़दंग मचाने के बाद उसे होटल में आकर जान से मारने की धमकी व अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

पुलिस ने शिकायत मिलते ही हिरासत में लिया व्यक्ति
उधर, शिकायत के बाद ज्वालाजी थाना से एस.आई. कर्ण सिंह ने अपनी टीम के साथ तत्काल करवाई अमल में लाते हुए उक्त व्यक्ति को हिरासत में लिया, साथ ही उसका ज्वालाजी अस्पताल में मैडीकल करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उक्त व्यक्ति के शराब के सेवन की पुष्टि की है। पुलिस द्वारा हिरासत में लिए व्यक्ति की पहचान राजू निवासी ज्वालामुखी के रूप में हुई है। बहरहाल पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ  आई.पी.सी. की धारा  451, 336, 427, 504 व 506 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। डी.एस.पी. योगेश दत्त जोशी ने मामले की पुष्टि की है।

हुड़दंग मचाने की वीडियो वायरल
वहीं व्यक्ति के हुड़दंग मचाने की वीडियो भी वायरल हो गई है। तकरीबन 1 मिनट 24 सैकेंड की बनी इस वीडियो में उक्त व्यक्ति बीच सड़क में अपनी कमीज उतारने के बाद यहां से गुजर रहे वाहनों को देखकर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है, साथ ही उन्हें मारने की धमकी दे रहा है। यही नहीं, वीडियो में व्यक्ति पुलिस वालों के खिलाफ  भी अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है।

Vijay