नशे में धुत्त चालक को बस दौड़ानी पड़ी महंगी, यात्रियों ने जमकर की धुनाई

Friday, Jul 27, 2018 - 04:58 PM (IST)

टाहलीवाल: टाहलीवाल-बाथड़ी मुख्य मार्ग पर गुरपलाह सत्संग घर के पास शुक्रवार सुबह 6 बजे के करीब नशे में धुत्त बस चालक द्वारा गलत ड्राइविंग करने पर यात्रियों ने ड्राइवर की खूब छित्तर-परेड की। जानकारी के अनुसार पंजाब के नंगल शहर से पंजाब रोडवेज की बस जब सुबह 5:30 के करीब लुधियाना के लिए चली तो नशे में धुत्त चालक तेज गति में बस चलाने लगा जबकि यात्रियों द्वारा चालक को धीरे बस चलाने बारे कहा जा रहा था। यात्रियों के बार-बार कहने पर भी नशे में धुत्त चालक ने बस धीरे नहीं की तो कुछ यात्री टाहलीवाल में उतर गए।


महिला को धक्का मारते ही चालक पर थप्पड़ों की बरसात
इस दौरान टाहलीवाल-बाथड़ी मार्ग पर सत्संग भवन के पास बस सामने से आ रहे ट्रैक्टर से टकराते बाल-बाल बची। इस दौरान चालक द्वारा अचानक लगाई गई ब्रेक के चलते बस में बैठी महिलाओं के बच्चे हाथ से निकलकर चोटिल हो गए, जिससे यात्री भड़क उठे। नशे में धुत्त चालक से बहसबाजी के दौरान जब चालक ने एक महिला को धक्का मारा तो यात्रियों ने चालक पर थप्पड़ों की बरसात कर दी।


खेतों में जाकर फिर धुना चालक
चालक किसी तरह छूटकर जब सड़क के साथ लगते खेतों में भाग गया तो यात्रियों ने खेतों में जाकर चालक की फिर धुनाई शुरू कर दी जिसके चलते टाहलीवाल-बाथड़ी मुख्य मार्ग कुछ देर के लिए जाम हो गया। हालांकि परिचालक ने यात्रियों का सहयोग किया और पंजाब रोडवेज की दूसरी बस में उन्हें भेजा। वहीं नशे में धुत्त चालक सहित बस को झुग्गियां पुलिस चौकी ले जाया गया।

Vijay