नशेड़ी युवक का बीच सड़क हंगामा, पहले दंपति पीटा फिर तोड़ गाड़ी का शीशा

Sunday, Sep 09, 2018 - 04:05 PM (IST)

नादौन: गलोड़ क्षेत्र के अंतर्गत नारा के पास शनिवार शाम को एक युवक ने नशे में धुत्त होकर गलोड़-हमीरपुर सड़क पर जाम लगा दिया। उक्त युवक अपनी स्कूटी पर सवार होकर नारा के पास सड़क पर खड़ा हो गया और उत्पात मचाने लगा व गंदी-गंदी गालियां देने लग पड़ा, तभी एक ट्राला चालक अपनी पत्नी को अस्पताल से वापस घर लेकर जा रहा था। जब उसने उस युवक को सड़क पर यातायात रोकने के बारे में पूछा तो इस हुड़दंगी युवक ने आव देखा न ताव और उस ट्राला चालक को पीटना शुरू कर दिया। जब बीच-बचाव करने उसकी बीमार पत्नी आगे आई तो उक्त युवक ने उसे भी पीट दिया।

2 घंटे तक सड़क पर शर्मसार होती रही इंसानियत
उसके बाद जंगल रोपा से एक अन्य परिवार गाड़ी से हमीरपुर की तरफ जा रहा था और उसने भी उस युवक को साइड होने को कहा तो उसने उन पर भी हमला कर दिया और उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। इस दौरान सड़क पर गाडिय़ों का जाम लग गया और लोग तमाशबीन बने रहे। कई लोग उस हुड़दंगी की वीडियो बनाते रहे, मगर किसी ने भी इस हुड़दंगी को काबू करने की हिम्मत नहीं दिखाई। 2 घंटे तक इंसानियत सड़क पर शर्मसार होती रही। तभी किसी ने पुलिस को मौके पर बुलाया।

पुलिस से भी की हाथापाई
जब पुलिस ने उस युवक को रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस से भी हाथापाई की और पुलिस को भी गंदी-गंदी गालियां देनी शुरू कर दीं। गलोड़ पुलिस चौकी से मौके पर गए 2 कर्मचारियों ने जब स्थिति को ज्यादा गंभीर होते देखा तो उन्होंने बड़सर थाना से पुलिस बल मंगवाया और कड़ी मशक्कत के बाद युवक को गलोड़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

युवक को देखकर हर कोई रह गया हैरान
इस हुड़दंगी युवक को जिस किसी ने भी देखा, वह हैरान और परेशान था। लोगों का कहना था कि हिमाचल जैसे शांत क्षेत्र में भी अब युवाओं द्वारा ऐसी-ऐसी नशीली चीजों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है और ऐसे युवा नशा करके किसी की भी जान को जोखिम में डाल सकते हैं। इस युवक को अस्पताल में देर शाम तक बंद कमरे में रखा गया और उसके परिजनों को बुलाया गया। पुलिस ने युवक  को रास्ता रोकने तथा गाली-गलौच व मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

चिकित्सक को नहीं लेने दिया ब्लड सैंपल
पुलिस गलोड़ के चौकी प्रभारी कुशा दत्त ने बताया कि युवक ने अस्पताल में भी महिला चिकित्सक को ब्लड सैंपल नहीं लेने दिया और उत्पात मचाता रहा, मगर डाक्टर ने पुष्टि की है कि युवक नशे की हालत में था।

Vijay