अभिनेत्री यामी गौतम ने दीवाली पर कुनाल पत्थरी में करवाई दुर्गा पूजा

punjabkesari.in Sunday, Nov 15, 2020 - 07:12 PM (IST)

धर्मशाला (तनुज) : पर्यटन नगरी धर्मशाला-मैक्लोडगंज बॉलीवुड सितारों से गुलजार हो गई है। अगले दिसम्बर माह तक फिल्मी सितारों का डेरा मैक्लोडगंज में ही रहेगा। मैक्लोडगंज में ‘भूत पुलिस’ फिल्म की शूटिंग के लिए सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम व जैकलिन फर्नांडीज पहुंचे हैं वहीं मलाइका अरोड़ा तथा करीना कपूर खान व उनका बेटा तैमूर भी पर्यटन नगरी पहुंचे हैं। दीपावली त्यौहार पर अभिनेत्री यामी गौतम व जैकलिन फर्नांडीज धर्मशाला के समीपवर्ती माता कुनाल पत्थरी मंदिर में पूजा के लिए पहुंची थीं।

अभिनेत्री यामी गौतम ने मंदिर में विशेष तौर पर दुर्गा पूजा करवाई। मंदिर के पुजारी अंकुश पंडित ने इस पूजा को करवाया। वहीं बॉलीवुड सितारों ने दीवाली का सैलिब्रेशन भी धर्मशाला-मैक्लोडगंज में किया है। जानकारी के अनुसार भूत पुलिस फिल्म की टीम फैस्टीवल में फिल्म की शूटिंग से छुट्टी लेकर धर्मशाला की वादियों में मस्ती कर रही है। धौलाधार की तलहटी में बसे मैक्लोडगंज-धर्मशाला की शांत वादियों के फिल्म स्टार भी कायल हो रहे हैं। धर्मशाला-मैक्लोडगंज में बिताए अपने पलों को स्टार अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर भी अपलोड कर रहे हैं। 

रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में सैफ अली खान, करीना कपूर खान व उनका बेटा तैमूर तथा अर्जुन कपूर व मलाइका अरोड़ा मैक्लोडगंज के मुख्य चौक पर चहलकदमी करते हुए दिखाई दिए। इतना ही नहीं, मलाइका अरोड़ा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर मैक्लोडगंज के सैंट जॉन चर्च की भी फोटो शेयर की है। यामी गौतम व जैकलिन फर्नांडीज भी सोशल मीडिया पर धर्मशाला तथा मैक्लोडगंज की फोटो को खूब शेयर कर रही हैं। 

यामी ने अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर कुनाल पत्थरी मंदिर की फोटो को शेयर किया है। रविवार से फिल्म स्टार्स ने अपनी शूटिंग भी शुरू कर दी। पालमपुर में भूत पुलिस के दृश्य फिल्माए गए। बताया जा रहा है कि दिसम्बर माह तक फिल्म की शूटिंग जिला कांगड़ा के विभिन्न क्षेत्रों में होगी। इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग चम्बा के डल्हौजी व खजियार में हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News