सबसे पहले राष्ट्र, सभी प्रभावकों को करना होगा राष्ट्रहित में कार्य : कंगना रणौत

Tuesday, Dec 12, 2023 - 07:32 PM (IST)

बिलासपुर (विशाल): फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम व ट्यूटर इत्यादि सोशल मीडिया पर अपने ब्लॉग इत्यादि निरंतर डालने वाले प्रदेश के लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर यानी सोशल मीडिया प्रभावकों की एक बड़ी सोशल मीडिया मीट मंगलवार को बिलासपुर में आयोजित हुई। विश्व संवाद केंद्र द्वारा आयोजित इस सोशल मीडिया मीट में प्रदेश भर के 400 से भी अधिक सोशल मीडिया प्रभावकों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत, आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील अम्बेदकर व प्रांत कार्यवाह किस्मत कुमार मुख्य वक्ता रहे। 

सनातन को अपनाकर ही यह विश्व विनाश व पतन से बच सकता है
कंगना रणौत ने सभी सोशल मीडिया प्रभावकों से आह्वान किया कि वे देश-प्रदेश व जनहित में एक संगठित रूप से कार्य करें तथा समाज में आ रहे बदलाव को सकारात्मक दिशा में ले जाने में अपना सहयोग दें। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के सोशल मीडिया प्रभावक सत्य को सामने लाने के लिए ही कार्य कर रहे हैं लेकिन अब सत्य की आवाज को संगठित भी होना होगा। सबसे पहले राष्ट्र है, इसलिए सभी प्रभावकों को राष्ट्रहित में कार्य करना है। उन्होंने कहा कि सनातन को अपनाकर ही यह विश्व विनाश व पतन से बच सकता है, साथ ही उन्होंने नारी शक्ति का भी आह्वान किया कि वे भी अब अधिक ऊर्जा के साथ देश व समाज कार्य में जुटें।

सोशल मीडिया समाज में प्रभावी कार्य कर रहा : सुनील
आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील अम्बेदकर ने कहा कि कम संसाधनों के बावजूद भी सोशल मीडिया समाज में प्रभावी कार्य कर रहा है, लेकिन सोशल मीडिया का कुछ लोग गलत प्रयोग करने की सोच भी रखते हैं। इससे सोशल मीडिया प्रभावकों को बचना होगा।

देशभक्ति को भी प्रथम स्थान पर रखें : किस्मत
आरएसएस के प्रांत कार्यवाह किस्मत कुमार ने सभी सोशल मीडिया प्रभावकों से आह्वान किया कि वे अपने ब्लॉग व पोस्ट में देशभक्ति को भी प्रथम स्थान पर रखें तथा वर्ष 2047 तक भारत को विश्व का सबसे अग्रणी राष्ट्र बनाने की परिकल्पना को साकार करने के लिए एक साथ जुटें। इस अवसर पर आरएसएस के उत्तर क्षेत्रीय प्रचार प्रमुख अनिल, प्रांत प्रचारक प्रताप, सदर विधायक त्रिलोक जम्वाल, श्रीनयनादेवी जी विधायक रणधीर शर्मा व झंडूता विधायक जीतराम कटवाल सहित अन्य कई गण्यमान्य लोग भी मौजूद रहे।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay