Mother's Day : अभिनेत्री कंगना रणौत ने कुछ इस तरह से बताई ‘मां’ की महानता

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2020 - 07:09 PM (IST)

मनाली (ब्यूरो): रविवार को दुनियाभर में मदर्स डे की धूम रही। कफ्र्यू के चलते लोग जहां सोशल मीडिया पर अपनी मां से अलग-अलग तरीके से अनमोल प्यार का इजहार कर रहे थे वहीं अभिनेत्री कंगना रणौत ने भी इस दिवस को अपने घर मनाली में अपने ही तरीके से मनाया। कंगना ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी मां के लिए स्वयं लिखी कविता को पढ़कर सुनाया और मां के साथ ली तस्वीर शेयर कर अपने अंदाज में अपनी मां को मातृ दिवस की बधाई दी।

कंगना ने अपनी माता के लिए लिखा कि ‘आप मेरे जीवन का अभिन्न अंग हैं और मैं आपके दिल में धड़की। आपकी कोख में आई, आपने सांस लेकर मुझे जीवन दिया। आपने खाया ताकि मुझे खून मिल सके। आपने मुझे खुद से अलग कर दुनिया के सामने प्रकट कर दिया। मैं आपका ही अंश हूं, और आपको तलाश रही हूं। मैंने विश्व भ्रमण किया, मगर मुझे आपकी कोख से ज्यादा प्यार और सुकून कहीं नहीं मिला। मैंने अपने दिल में झांका और वहां आपको पाया। आप मेरे जीवन का अभिन्न अंग हैं।’

कंगना ने वीडियो के जरिए यह खूबसूरत कविता अपनी मां के लिए पढ़ कर सुनाई है। कंगना के पिता अमनदीप ने बताया कि कंगना अपना जन्मदिन मनाने 17 मार्च को मनाली आई थीं और लॉकडाऊन के चलते मनाली में अपने घर कार्तिकेय निवास में रुकी हुई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News