धर्मशाला स्टेडियम में Fans के साथ मस्ती करते दिखे अभिनेता Ranveer Singh

Monday, Apr 08, 2019 - 11:18 PM (IST)

धर्मशाला (नरेश): आई.पी.एल. सीजन 12 में भले ही धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम बड़ी स्क्रीन में न दिखाई दे रहा हो लेकिन स्टार एक्टर रणवीर सिंह के यहां आने से एच.पी.सी.ए. स्टेडियम में रौनक लौट आई है। पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका में ढलने के लिए एक ओर रणवीर व उनकी टीम जमकर अभ्यास कर रही है, वहीं रणवीर हिमाचल समेत अन्य राज्यों के फैन्स के साथ स्टेडियम में मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

बेशक पूरी कास्टिंग टीम ने मीडिया व लोगों के साथ दूरी बनाकर रखी हुई है लेकिन समय मिलने पर अक्सर रणवीर फैन्स के साथ सैल्फी खिंचवाते नजर आए हैं। इससे पहले पूर्व क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ ने फिल्म 83 के कलाकार साकिब सलीम को स्विंग गेंदबाजी की ट्रिक समझाई, जिसके फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए।

15 मई से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

उल्लेखनीय है कि कबीर खान की ये फिल्म साल 1983 में भारत और वैस्टइंडीज की टीम के बीच हुए वल्र्ड कप की कहानी पर आधारित है, जिसमें रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 15 मई से शुरू होगी और इस फिल्म के कुछ सीन्स लंदन और स्कॉटलैंड में शूट किए जाएंगे। सोमवार को धर्मशाला स्टेडियम में बॉलीवुड अभिनेता साकिब सलीम के जन्मदिन के मौके पर केक काटा गया।

फैन्स की दीवानगी के चलते बस से उतरे रणवीर

सोमवार को सुबह के अभ्यास के बाद अभिनेता रणवीर सिंह अपने को-स्टार के साथ होटल पैवेलियन जाने के लिए जैसे ही बस में बैठे तो बस से बाहर फैन्स की दीवानगी के चलते रणवीर को वापस बस से उतरकर फैन्स के बीच आना पड़ा। इस दौरान उन्होंने फैन्स के साथ सैल्फी ली।

Vijay