फिल्म अभिनेता Kay Kay Menon मनाली में हुए गिरफ्तार!

Thursday, Jan 19, 2017 - 10:05 PM (IST)

मनाली: पतलीकूहल के समीप होटल स्नो टच के बाहर के.के. मेनन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। के.के. मेनन और पुलिस के बीच काफी देर तक बहस का सिलसिला चलता रहा। पुलिस द्वारा के.के. मेनन को पकड़ते ही निदेशक कुशल श्रीवास्तव ने फिल्म के दृश्य को ओके कर दिया। मेनन की पुलिस बड़े दिनों से तलाश कर रही थी। यह सब देखकर पतलीकूहल निवासी हैरान हो गए और पतलीकूहल में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। बड़ी देर बाद लोगों को पता चला कि यह हकीकत नहीं बल्कि बोदका डायरी फिल्म के दृश्य का एक हिस्सा है।

स्नो टच होटल की पार्किंग में फिल्माए सीन
 के.के. प्रोडक्शन हाऊस के बैनर तले बन रही हिंदी फिल्म की वीरवार को शूटिंग पतलीकूहल के स्नो टच होटल की पार्किंग में हुई। यहां दिन भर पुलिस और के.के. मेनन पर सीन चलता रहा। फिल्म का आनंद लेने सैंकड़ों लोग एकत्रित हुए लेकिन सुरक्षा गार्ड ने उन्हें अंदर नहीं आने दिया। दर्शकों ने दूर से ही फिल्म की शूटिंग का आनंद लिया। इससे पहले हुए सीन में के.के. मेनन किसी मर्डर मिस्ट्री मामले को सुलझाते नजर आए।

31 जनवरी तक होगी फिल्म की शूटिंग
निदेशक कुशल श्रीवास्तव ने बताया कि फिल्म की शूटिंग अंतिम पड़ाव पर है। 31 जनवरी तक फिल्म की शूटिंग मनाली-कुल्लू की वादियों में होगी। फिल्मी की कहानी के अनुसार मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के दृश्य कुल्लू-मनाली में फिल्माए जा रहे हैं। मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के अंतिम दृश्य भी यहां की बर्फीली वादियों में फिल्माए जाएंगे। कहानी के अनुसार के.के. मेनन को मर्डर मिस्ट्री से जोड़ा गया है।

राइमा सेन और मुनमुन सेन भी पहुंचीं मनाली
फिल्म की शूटिंग में भाग लेने के लिए नायिका राइमा सेन और मुनमुन सेन भी मनाली पहुंच गई हैं। स्थानीय को-आर्डीनेटर मनोज रावत ने बताया कि बर्फबारी के बाद बहुत से फिल्म यूनिट उनके संपर्क में हैं। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही मनाली की वादियों में बड़े फिल्म यूनिट दस्तक देंगे।