HRTC कर्मी पर छात्रा से दुर्व्यवहार का आरोप, ABVP ने किया प्रदर्शन

Friday, Dec 28, 2018 - 09:56 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): छात्रा से कथित दुर्व्यवहार को लेकर छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने रोष प्रदर्शन किया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को बस अड्डा परिसर में जोरदार नारेबाजी की तथा दुर्व्यवहार को लेकर आरोपों के घेरे में आए परिवहन निगम के एक कर्मचारी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस दौरान बस अड्डा परिसर में गहमागहमी बनी रही। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता बस अड्डा परिसर में नारेबाजी करते रहे जिसके पश्चात कार्यकर्ताओं ने थाना परिसर का रुख किया।

दोनों पक्षों में हुआ समझौता

जानकारी के अनुसार परिवहन निगम के उक्त कर्मचारी पर छात्रा से कथित दुर्व्यवहार का आरोप लगा है, जिसके पश्चात इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दी गई। पुलिस द्वारा संबंधित कर्मचारी को तलब किया गया। पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों में समझौता भी हुआ है। उधर, विद्यार्थी परिषद का आरोप है कि इस प्रकार के कर्मचारियों पर विभागीय कार्रवाई भी अमल में लाई जाए ताकि इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

दोषी के खिलाफ  हो सख्त से सख्त कार्रवाई

इकाई के कार्यकर्ता शुभम कुमार, आशीष खुराना, अखिल राणा, चंदन शर्मा, नीलम कुमारी और पंकज कुमार ने मांग की कि दोषी के खिलाफ  सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और उसे निलंबित किया जाए। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने इस संबंध में क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय को ज्ञापन भी सौंप कर बुधवार तक ठोस कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि छात्रा ने पुलिस में शिकायत दी थी, जिस पर उक्त कर्मचारी को थाना तलब किया गया था परंतु बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था।

Vijay