बुजुर्ग महिला से दुर्व्यवहार मामला : 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे 24 आरोपी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 12, 2019 - 06:00 PM (IST)

सरकाघाट (ब्यूरो): सरकाघाट उपमंडल की गाहर पंचायत के गांव समाहल में 81 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ हुए दुर्व्यवहार के मामले में सरकाघाट पुलिस द्वारा गिरफ्तार सभी 24 आरोपियों को मंगलवार को अतिरिक्त न्यायिक मैजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया, जहां से सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। घटना में पीड़िता की सगी बहन व कुछ रिश्तेदारों के भी शामिल होने से अब रिश्तों में दरारों के पीछे संपत्ति के लिए चल रहे विवादों की कहानी भी परिजन उजागर करने लगे हैं। अदालत में पेश करने को ले जाई जा रही एक आरोपी महिला गोद में छोटे बच्चे को उठाए हुए भी दिखी।
PunjabKesari, Accused Women Image

बैठक में शामिल नहीं हुए लोग

इधर, मंगलवार को डीएसपी चंद्रपाल ने गांव में पंचायत प्रधान व अन्य बुद्धिजीवियों के साथ बैठक कर भय के माहौल से उन्हें बाहर निकालने के प्रयास किए लेकिन अधिकांश लोगों के जमानत के लिए कोर्ट जाने की वजह से ज्यादा लोग बैठक में नहीं जुट पाए। उन्होंने ग्रामीणों से ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न करने और आपस में सौहार्द और शांति बनाए रखने को कहा। बता दें कि हाईकोर्ट ने सरकार से एक सप्ताह के भीतर इस मामले की स्टेटस रिपोर्ट मांगी है। मामले की मानवाधिकार आयोग व राष्ट्रीय महिला आयोग से भी शिकायत हुई है, वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी मामले में संज्ञान लिया है।
PunjabKesari, Accused Women Image

आरोपियों से पूछताछ हुई पूरी : एसपी

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने कहा कि सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश मिला है और सभी से पूछताछ पूरी हो चुकी है। लोगों को मुख्य धारा में लाने के प्रयास हो रहे हैं।
PunjabKesari, Accused Women Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News