पुलिस कर्मियों को कमरे में बंद कर भागा आरोपी, मोबाइल और पर्स भी ले गया साथ

Wednesday, Mar 11, 2020 - 05:54 PM (IST)

कांगड़ा (ब्यूरो): पुलिस कर्मी बुधवार प्रात: एक नाबालिग आरोपी को शिमला से धर्मशाला कोर्ट में पेश करने के लिए लाए थे और रात को एक निजी होटल में रुके थे। रात को आरोपी पुलिस कर्मियों को चकमा देकर उन्हें कमरे में ही बंद करके फरार हो गया। साथ ही आरोपी पुलिस कर्मियों का मोबाइल व पर्स भी साथ ले गया है। पुलिस के हाथ-पैर उस समय फूल गए जब पता चला कि बाहर से दरवाजा बंद है और आरोपी उनका पर्स व मोबाइल लेकर फरार हो गया है।

थाना प्रभारी कांगड़ा मेहर सिंह ने बताया कि एक 16-17 साल के आरोपी को कुछ पुलिस कर्मचारी शिमला से धर्मशाला एक मामले में पेश करने के लिए कोर्ट लेकर जा रहे थे। रात्रि को ये पुलिस कर्मी व आरोपी बस अड्डा के नजदीक एक निजी होटल मे ठहरे। आरोपी अजय कुमार पुत्र नरोत्तम सिंह निवासी समरोह (सरकाघाट) जब पुलिस कर्मियों के साथ निजी होटल में विश्राम कर रहा था तो रात को वह उठा और पुलिस कर्मियों का मोबाइल व एक पर्स, जिसमें लगभग 4500 रुपए थे लेकर फरार हो गया। जाते समय वह कमरे के दरवाजे को बाहर से कुंडी लगाकर बंद भी कर गया।

जब पुलिस कर्मियों को इसका पता चला और दरवाजा बंद देखा तो शोर मचाने पर होटल का दरवाजा खोला गया। पुलिस के अनुसार रात्रि को आरोपी को लेकर जा रहे पुलिस कर्मियों ने इस सारी वारदात की सूचना पुलिस थाना में दी, जिस पर पुलिस ने सभी थानों में इसकी सूचना पहुंचा दी है। पुलिस ने नाबालिग आरोपी के खिलाफ  धारा 224 के तहत मामला दर्ज करके अरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Vijay