छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपी प्रिंसीपल कोर्ट में पेश, 3 दिन के रिमांड पर भेजा

Thursday, May 30, 2019 - 10:21 PM (IST)

बड़सर: जिला हमीरपुर के एक सीनियर सैकेंडरी स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी प्रिंसीपल को वीरवार शाम डिस्ट्रिक्ट कोर्ट हमीरपुर में पेश किया गया, जहां से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। बताते चलें कि स्कूल प्रिंसीपल ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए पहले छात्रा को बरगलाया, फिर उसे मोबाइल गिफ्ट किया तथा उसके बाद छात्रा के खाते में कुछ रुपए भी जमा करवा दिए। छात्रा के पास मोबाइल देखकर जब अभिभावकों ने पूछताछ शुरू की तो सारा मामला सामने आया।

आरोपी ने की थी मामले को दबाने की कोशिश

इसके बाद कई दिनों तक अभिभावक अपने स्तर पर छानबीन करते रहे लेकिन स्कूल प्रबंधन व प्रिंसीपल पहले मामले से इंकार करता रहा। बाद में आरोपी द्वारा छात्रा के परिजनों को प्रलोभन देकर मामला दबाने की कोशिश भी की गई। इसके बाद अभिभावकों के हंगामे व परिजनों की शिकायत के आधार पर प्रिंसीपल को पोस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। इसी मामले में प्रिंसीपल के भाई के खिलाफ  भी मारपीट का मामला दर्ज करवाया गया था, जिसे जमानत पर छोड़ दिया गया है।

पीड़त छात्रा का करवाया जा रहा मैडीकल

डी.एस.पी. बड़सर जसवीर ठाकुर ने आरोपी पिं्रसीपल को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पीड़त छात्रा का मैडीकल जिला मैडीकल कॉलेज हमीरपुर में करवाया जा रहा है।

 

Vijay