नाके पर लूटपाट के आरोपी पुलिस जवान कोर्ट में पेश, 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजे

Wednesday, Sep 25, 2019 - 08:33 PM (IST)

इंदौरा (अजीज/सिमरन): डमटाल में नाके पर कार सवार युवक से लूटपाट के आरोपी 4 पुलिस जवानों को अदालत ने 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। डमटाल पुलिस चारों आरोपियों से घटना को लेकर कड़ी पूछताछ कर रही है। छानबीन में जुटी पुलिस टीम को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। बुधवार को डमटाल पुलिस थाना के प्रभारी हरीश गुलेरिया व ढांगू पुलिस चौकी के प्रभारी गुरध्यान शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने सभी चारों आरोपियों को न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी इंदौरा बलजीत की अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड की अर्जी लगाई, जिस पर अदालत ने अर्जी मंजूर करते हुए चारों आरोपियों को रिमांड पर भेजने के आदेश दिए।

बता दें कि नशा विरोधी अभियान के तहत डमटाल में तैनात सकोह बटालियन के चारों पुलिस जवानों पर सोमवार रात संगेहड़ पुल के पास लगाए नाके पर कार सवार युवक को नशे के मामले में फंसाने की धमकी देकर लूटने का आरोप है। डमटाल पुलिस ने शिकायतकर्ता युवक के बयानों के आधार पर चारों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें बीते दिन ही गिरफ्तार कर लिया था।

दूसरी ओर आरोपी पुलिस जवानों द्वारा पैट्रोल पंप पर युवक से अपनी बाइकों में पैट्रोल भरवाने के सीसीटीवी फुटेज के वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गए हैं। डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि आरोपियों को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान गहन पूछताछ की जाएगी।

Vijay