गोपाल हत्याकांड के दोनों आरोपी फिर न्यायिक हिरासत में भेजे

Thursday, Nov 23, 2017 - 06:33 PM (IST)

सुंदरनगर: सुंदरनगर के स्यांजी के ऊवह निवासी गोपाल शर्मा की हत्या मामले के दोनों आरोपी पंकू व बनीत को अब 6 दिसम्बर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। एस.आई.टी. ने उक्त दोनों आारोपियों की न्यायिक हिरासत पूरी होने पर उन्हें वीरवार को कोर्ट में पेश किया था जबकि बाइक को ठिकाने लगाने का आरोपी टिप्पर चालक जीवन सिंह पहले ही न्यायिक हिरासत में चल रहा है। 

रोहतांग में लावारिस हालत में मिला था युवक का शव
बता दें कि एक माह पूर्व 15 अक्तूबर को अपनी बाइक पर दूध बेचने के लिए घर से महादेव के लिए निकले गोपाल शर्मा का शव रोहतांग में लावारिस हालत में मिला था, जिसको मनाली पुलिस ने शिनाख्त न होने पर जला दिया था। गोपाल की माता कृष्णा और बहन माया ने पंकू व बनीत पर हत्या की आशंका जताई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था और कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था।  

मामले में जल्द होगा खुलासा 
डी.एस.पी. एवं प्रभारी एस.आई.टी. सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने गोपाल हत्याकांड में आरोपी पंकू और बनीत को वीरवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 6 दिसम्बर तक न्यायिक हिरासत में भेजा है। मामले की जांच चल रही है, जल्द ही मामले में खुलासा हो जाएगा।