टैक्सी चालक की हत्या कर फरार हुए आरोपी पानीपत में गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 09:56 PM (IST)

बिलासपुर (बंशीधर): शिमला-हमीरपुर राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर देलग से कुछ आगे कंदरौर की तरफ सोमवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे टैक्सी चालक को मारकर टैक्सी लेकर फरार हुए अज्ञात हमलावरों को बिलासपुर पुलिस ने 8 घंटे के अंदर हरियाणा पुलिस की सहायता से पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस को टैक्सी की लोकेशन संबंधित हमलावरों द्वारा टोल प्लाजा में टैक्सी में लगे फास्ट टैग से पैसे कटने से टैक्सी चालक के फोन पर आए मैसेजों से मिली, जिस पर बिलासपुर पुलिस ने हरियाणा पुलिस से संपर्क किया और टैक्सी को समालखा-पानीपत के पास पकड़ लिया।

हरियाणा पुलिस ने टैक्सी में सवार 5 लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए सभी कातिल युवक बताए जा रहे हैं। इनमें से 2 जम्मू, एक दिल्ली व एक हरियाणा का बताया जा रहा है। पांचवें व्यक्ति के बारे में जांच पड़ताल के बाद ही पता चलेगा कि यह उनका साथी है या फिर इसने टैक्सी में लिफ्ट ली थी। प्रारंभिक जांच में यह योजनाबद्ध तरीके से की गई हत्या बताई जा रही है। हालांकि अभी तक  पुलिस ने हालांकि पुलिस कातिलों के नामों का खुलासा नहीं किया है।

वहीं एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा ने बताया कि आरोपियों को बिलासपुर लाने के लिए एएसपी अमित शर्मा की अगुवाई में एक टीम को पानीपत भेजा गया है। जांच के चलते कातिलों के नामों का खुलासा नहीं किया जा सकता। उन्होंने बताया कि टैक्सी चालक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News